अकेली ब्रा पहनकर सड़कों पर बिंदास अंदाज़ में घूम रही ये मशहूर सिंगर
अकेली ब्रा पहनकर सड़कों पर बिंदास अंदाज़ में घूम रही ये मशहूर सिंगर
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर सिंगर हल्से कभी अपने सॉन्ग्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं तो कभी अपने हॉट फिगर के कारण. हाल ही में हल्से को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया और इस दौरान उनके हॉट लुक ने सभी को हैरान कर दिया. हल्से ने इस दौरान अकेले नेट की ब्रा पहनी थीं और नीचे शॉर्ट्स पहने थे. इस लुक में वो कातिलाना लग रही थीं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं रेड कलर की नेट की ब्रा में हल्से का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. उनकी हैट ने खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा दिया है. हल्से इस सेक्सी अंदाज़ में बिंदास होकर चल रही हैं और देखने वाले उनके इस लुक से अपनी निगाहे नहीं हटा पा रहे हैं.

इस नेट की ब्रा की वजह से हल्से के क्लीवेज भी साफ तौर से नजर आ रहे हैं. उनके इस बोल्ड लुक को देखकर हर किसी की आँखे फटी की फटी रह गई. हल्से अपने किलर फिगर के साथ-साथ अपनी बॉडी पर बने टैटू भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इस समय उनकी सभी फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस हल्से के इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब हल्से का इतना कातिलाना अवतार नजर आया हो बल्कि वो पहले भी कई बार अपना ऐसा अवतार फैंस को दिखा चुकी हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

हैलोवीन का ये डरावना पोस्टर देखकर यक़ीनन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

जल्द ही शाही परिवार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

हर बार प्राइवेट पार्ट्स दिखाने वाली ये मॉडल पहली बार इतनी सभ्य नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -