सिंगापुर पर्यटक क्वारंटाइन हुए बिना यात्रा कर सकते है

सियोल: एक द्विपक्षीय यात्रा समझौते के तहत, कोरोनावायरस प्रकोप के बाद से सिंगापुर से पहले यात्रियों ने सोमवार को दक्षिण कोरिया में उतरना शुरू कर दिया।

दो या दो से अधिक शहरों में  कोविड-19 संक्रमणों के समान अनुपात वाले देशों के बीच एक क्वारंटाइन मुक्त यात्रा समझौते को बायो बबल  के रूप में संदर्भित किया जाता है। कोरिया पर्यटन संगठन (KTO) के अनुसार, पर्यटक पहले दिन इंचियोन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे और अगर वे पॉलीमरेज चेन रिएक्शन टेस्ट पर नकारात्मक परीक्षण करते हैं तो वे बिना क्वारंटाइन के देश भर में यात्रा करने के लिए स्वतंत्र होंगे।  इस सप्ताह, KTO पर्यटन क्षेत्र में काम कर रहे सिंगापुर के एक समूह का स्वागत करने के लिए ग्रेटर सियोल क्षेत्र और गंगवोन प्रांत में समारोह हुआ ।

सोमवार को कोरिया पर्यटन संगठन और सिंगापुर पर्यटन बोर्ड ने विपणन और उद्यम पूंजी सहायता सहित दोनों राष्ट्रों के बीच पर्यटन को बढ़ावा देने में सहयोग करने के लिए एक नए समझौते पर हस्ताक्षर किए ।

इस बीच, कई देशों ने पूरी तरह से दक्षिण कोरिया से टीका लगाया यात्रियों को अपनी सीमाओं में आने की अनुमति दे दी है। गुआम, थाईलैंड, और यूरोप में 20 देशों के उन्हें क्वारंटाइन  के बिना स्वतंत्र रूप से यात्रा करने की अनुमति दे रहे हैं।

कमलापति स्टेशन पर बोले पीएम मोदी- "भारत कैसे बदल रहा है, सपने कैसे सच हो सकते हैं..."

यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने कसी कमर, 200 रैलियों में 30 केंद्रीय मंत्री भरेंगे हुंकार

कमलापति स्टेशन पर मुस्लिम महिलाओं ने लगाए 'हर हर मोदी-घर घर मोदी' के नारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -