सिंगापुर के मंत्री का बड़ा बयान, भारत की विश्व में बढ़ती अर्थव्यवस्था से हम काफी खुश

Jan 25 2019 03:53 PM
सिंगापुर के मंत्री का बड़ा बयान, भारत की विश्व में बढ़ती अर्थव्यवस्था से हम काफी खुश

सिंगापुर : भारत कई वैश्विक स्तर पर बढ़ती साख को हर किसी ने अपने शब्दों में बयां किया है. वहीं अब सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्री का इस पर कहना है कि विश्व की सबसे गतिशील अर्थव्यवस्थाओं में शामिल भारत तेजी से विकास के ओर अग्रसर हो रहा है और तकनीकी एवं सामाजिक नवोन्मेष में भरता अग्रणी बना हुआ है.

सिंगापुर के मंत्री गान किम योंग ने भारत के 70वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में गुरुवार रात को आयोजित एक कार्यक्रम में भारत एवं सिगापुर के मजबूत संबंधों के बारे में जिक्र करते हुए कही. आपको इस बात से अवगत करा दें कि भारत 1965 में सिंगापुर की स्वतंत्रता को सबसे पहले मान्यता देने वाले देशों में प्रमुख रूप से शामिल है. दोनों देशों के संबंध हमेशा से ही अच्छे रहे हैं. 

यह नया साल दोनों देशों के बीच इस साल राजनयिक संबंधों का 54वां साल है. मंत्री ने आगे बताया कि भरता अपनी समृद्ध हिरासत को संरक्षित रखते हुए तकनीक एवं सामाजिक नवोन्मेष को आगे रख कर तेजी से विकास के ओर बढ़ रहा है. इस दौरान उन्होंने यह भी माना कि हमने सदा ही भारत का विकास चाहा है और हमें भारत को तेजी से आगे बढ़ते और क्षेत्र एवं दुनिया में बड़े स्तर पर योगदान देते देखने में काफी खुशी हो रही है. 

 

सीरिया में गुरुवार को फिर हुआ बम हमला, कई नागरिक घायल

अमेरिका में हुई अरुण जेटली की सर्जरी, डॉक्टरों ने दी दो हफ्ते आराम की सलाह

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का इतना खूबसूरत लुक आपने पहले नहीं देखा होगा

पाकिस्तान की अदालत ने मुंबई हमला मामले की सुनवाई पर लगाई रोक