सिंगापुर ने बढ़ते मामलों के बीच जारी होंगे नए नियम

May 05 2021 02:08 PM
सिंगापुर ने बढ़ते मामलों के बीच जारी होंगे नए नियम

सिंगापुर ने स्थानीय और वैश्विक कोविड-19 स्थिति के अनुरूप, मंगलवार को कोविड-19 के खिलाफ कुछ कड़े कदम लागू किए। स्वास्थ्य मंत्रालय के एक बयान में कहा गया है कि 7 मई से शुरू होने वाले उच्चतर जोखिम वाले देशों या क्षेत्रों से आने वाले सभी नए यात्री 14 दिनों के लिए 21 दिन के स्टे-होम नोटिस के अधीन होंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 8 मई से 30 मई तक, 50 प्रतिशत से अधिक कर्मचारी, जो घर से काम करने में सक्षम हैं, को वर्तमान 75 प्रतिशत से कार्यस्थल पर वापस जाने की अनुमति है।

सामाजिक समूह का आकार वर्तमान में आठ व्यक्तियों से पांच व्यक्तियों तक कम हो जाएगा। प्रति दिन प्रति घर में आठ अलग-अलग आगंतुकों की टोपी भी प्रति दिन प्रति घर में पांच अलग-अलग आगंतुकों के लिए कम हो जाएगी। पिछले हफ़्ते स्थानीय स्तर पर प्रसारित कोविड-19 मामलों और असूचीबद्ध सामुदायिक मामलों की संख्या में हाल ही में वृद्धि हुई है, पिछले एक सप्ताह में समुदाय के भीतर कुल 60 नए मामलों की पहचान की गई है। 

उच्च-जोखिम सेटिंग्स और गतिविधियाँ, "बयान में एमओएच ने कहा "हम सतर्क रहेंगे और अन्य उच्च-जोखिम सेटिंग्स और गतिविधियों जैसे कि इनडोर स्पोर्ट्स हॉल और व्यक्तिगत सेवाओं जैसे कि मालिश, स्पा और फेशियल की निगरानी करना जारी रखेंगे। यदि सामुदायिक मामलों की स्थिति में सुधार नहीं होता है, तो हम इन पर और कार्रवाई करने पर विचार करेंगे। 

'न वैक्सीन न रोजगार, बिलकुल फेल मोदी सरकार..' केंद्र पर राहुल गांधी का तीखा प्रहार

कभी धोनी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आई थी ये एक्ट्रेस

जेपी नड्डा ने भाजपा नेताओं के साथ ली शपथ- 'बंगाल से सियासी हिंसा मिटाकर रहेंगे'