सिंगापुर ने एयर क्रू मेंबर्स के लिए कोरोना उपायों को किया और सख्त
सिंगापुर ने एयर क्रू मेंबर्स के लिए कोरोना उपायों को किया और सख्त
Share:

कोरोनावायरस सिंगापुर में कहर बरपा रहा है। राष्ट्र ने 29 मौतों के साथ अब तक 58,411 कोरोना मामलों की सूचना दी है। कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर, सिंगापुर ने एयरक्रीड पर कोरोना उपायों को और कड़ा कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, सिंगापुर के वाहकों के चालक दल के सदस्यों को कोरोना नियंत्रण उपायों की कड़ी निगरानी से गुजरना होगा। यह कदम सिंगापुर एयरलाइंस (एसआईए) के स्टीवर्ड और एक पायलट से जुड़े हाल के कोरोना मामलों का अनुसरण करता है।

सिंगापुर के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (CAAS) ने बुधवार को कहा कि यह कोरोना खतरे के मद्देनजर उपायों को कड़ा कर रहा था। नए प्रतिबंध से चालक दल की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित होगी और सिंगापुर में सार्वजनिक स्वास्थ्य की सुरक्षा होगी।

चैनल न्यूज एशिया ने सीएएएस के हवाले से कहा, फ्लाइट क्रू, जो "हाई-रिस्क डेस्टिनेशंस" में काम करता है, को तीन अवसरों पर पोलीमरेज़ चेन रिएक्शन (पीसीआर) टेस्ट से गुजरना होगा - सिंगापुर पहुंचने पर और तीसरे और सातवें दिन उनकी वापसी ।CAAS ने कहा कि चालक दल को आत्म-पृथक करने की भी आवश्यकता होगी, जब तक कि वे अपने सातवें दिन के पीसीआई परीक्षण से नकारात्मक परिणाम प्राप्त नहीं करते।

इंडोनेशिया को सिनोवैक से मिली कोरोना वैक्सीन की 1.8 मिलियन खुराक

अगले कुछ महीने अमेरिका के लिए होंगे बहुत कठिन: जो बिडेन

डॉ. ड्रू पिंस्की हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -