सिंधू मेरी दोस्त नहीं है- साइना नेहवाल
सिंधू मेरी दोस्त नहीं है- साइना नेहवाल
Share:

दिल्ली:  राष्ट्रमंडल खेलों में गोल्ड पदक और ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा है कि पीवी सिंधू मेरी दोस्त नहीं है. साथ ही कहा कि सिंधू  के खिलाफ  मेरा प्रदर्शन काफी बेहतर  रहा है. भारतीय बैडमिंटन संघ द्वारा आयोजित समारोह में साइना ने कहा मैं अपने कमजोर पक्षों पर अच्छा काम कर रहीं हूं. मैं  सोचना चाहती हूं कि मेरा खेल प्रतिद्वंदी खिलाड़ी से बेहतर है लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है.

गौरतलब है कि राष्ट्रमंडल खेलों के फाइनल में भी साइना नेहवाल ने पीवी सिंधू को हराया था. साइना यह आगे कहा कि वह पीवी सिंधू को वह किसी अन्य प्रतिद्वंदी की तरह ही लेती है. विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज सिंधू के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैचों में साइना की जीत का रिकार्ड 3-1 का हैं.

यहाँ साइना ने कहा मैं सिंधू को किसी अन्य प्रतिद्वंदी की तरह लेती हूं, ना कि मैच के दौरान दोस्त जैसा. कुछ खिलाडिय़ों के खिलाफ मुझे खेलने में परेशानी होती है लेकिन कुछ के खिलाफ मैं ज्यादा सहज रहती हूं. शायद ऐसे खिलाडिय़ों के खिलाफ खेलना मुझे अधिक पसंद आता है. मुझे नहीं पता की ये कैसे हो रहा है लेकिन कोर्ट में ऐसा लगातार हो रहा  है.

भारत की फुटबॉल टीम एशिया कप में अच्छा खेलेगी-कोच

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन बना फुटबाल दिल्ली

सानिया करेंगी टोक्यो ओलम्पिक में वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -