VIDEO: अमेरिका में सिंधी समाज ने पीएम मोदी से की मांग, सिंध को पाक से कराया जाए आज़ाद
VIDEO: अमेरिका में सिंधी समाज ने पीएम मोदी से की मांग, सिंध को पाक से कराया जाए आज़ाद
Share:

ह्यूस्टन: बलूचिस्तान के बाद अब पाकिस्तान के सिंधी समाज ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने अपनी आजादी की मांग रखी है. अमेरिका के ह्यूस्टन में सिंधी कार्यकर्ता जफर ने कहा कि बांग्लादेश की तरह सिंध को भी पाकिस्तान से आजाद करवाने में भारत हमारी सहायता करे. सिंधी कार्यकर्ता जफर ने कहा कि, "पाकिस्तान के सिंधी लोग एक मैसेज के साथ ह्यूस्टन आए हैं. जब मोदी जी सुबह यहां से गुजरेंगे तो हम थ यहां पहुंचेंगे और उनसे कहेंगे कि हम आजादी चाहते हैं. हमें उम्मीद है कि मोदी जी और राष्ट्रपति ट्रम्प हमारी सहायता करेंगे."

हम सिंधी अपनी तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी से अपने सिंध सूबे की आजादी की मांग करेंगे. पाकिस्तान में हमारा नर-संहार किया जा रहा है. हमारे बहुत सारे अधिकारी ख़त्म किए जा रहे हैं. जैसे 1971 में बांग्लादेश की आजादी के लिए भारत ने सहायता की थी, वैसे ही पाकिस्तान से सिंध को भी आजादी दिलाने में हमारी सहायता की जाए.

सिंधी समाज के एक प्रतिनिधि ने प्रेस वालों को बताया कि, ''पाकिस्तान की रियासत फासिस्ट और आतंकी रियासत है. वहां मनुष्यों की लाशें बेची जाती हैं. अल्पसंख्यकों को कोई अधिकार नहीं दिए गए हैं. हम चाहते हैं कि मोदी जी और राष्ट्रपति ट्रम्प इस मामले में हमारी मदद करें. पाकिस्तान आर्मी और एजेंसी आईएसआई को आतंकी करार दिया जाए.''

 

Howdy Modi: पीएम मोदी के स्वागत के लिए तैयार ह्यूस्टन, अब तक कार्यक्रम के 50 हज़ार टिकट बिके

अमेरिका: पीएम मोदी से मिलकर बोला सिख समुदाय, कहा- बदल दिया जाए इंदिरा गाँधी एयरपोर्ट का नाम

बजरंग पुनिया ने रचा इतिहास, बने ये कारनामा करने वाले पहले भारतीय रेसलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -