आशिकी 2 के बाद से ही मोहित के साथ काम करना चाहती थी : विद्या
आशिकी 2 के बाद से ही मोहित के साथ काम करना चाहती थी : विद्या
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक मोहित सूरी निर्देशित 'हमारी अधूरी कहानी' में मुख्य भूमिका निभा रहीं फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि यह महिला केंद्रित फिल्म नहीं है. विद्या ने कहा, मैं इसे महिला केंद्रित फिल्म नहीं कहूंगी, क्योंकि यह वास्तव में एक प्रेम कहानी है. हमने अर्से से एक गंभीर प्रेम कहानी नहीं बनाई थी. 'आशिकी 2' आई थी लेकिन यह एक युवा प्रेम कहानी थी जबकि यह(हमारी अधूरी कहानी) 'सिलसिला' और 'आंधी' की तरह एक परिपक्व प्रेम कहानी है.

वह कहती हैं कि वह 'आशिकी 2' देखने के बाद से ही मोहित सूरी के साथ काम करना चाह रही थीं. विद्या ने कहा, मैं जब नम आंखों के साथ 'आशिकी 2' देखकर बाहर निकली तो मैंने मोहित सूरी से कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहती हूं. यह पहली बार है, जब मैंने एक निर्देशक से यह बात कही. वह बस मुस्कुरा दिए क्योंकि उन्होंने सोचा कि मैं फिल्म देखने के बाद जज्बाती हो गई हूं.

उन्होंने कहा, "इसलिए मैंने महेश भट्ट साब को फोन किया और उनसे कहा कि मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं. लेकिन मैंने यह बात बिना सोचे समझे कही थी. मैंने नहीं सोचा था कि वे वास्तव में इस दिशा में काम करेंगे. फिल्म शुक्रवार (आज) को रिलीज हो गई. फिल्म में इमरान हाशमी और राजकुमार राव भी अहम भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -