'सिमरन' का 'सैर सपाटा'
'सिमरन' का 'सैर सपाटा'
Share:

आपको बता दे कि अभी पिछले ही शुक्रवार को बॉक्स-ऑफिस पर 3 फिल्मे रिलीज़ हुई थी. लेकिन फिल्मो का शुरुआती कलेक्शन तो पिछले हफ्ते जैसा ही नजर आ रहा है. 'सिमरन', 'लखनऊ सेंट्रल' और 'पटेल की पंजाबी शादी' जैसी फिल्मो का शुरुआती दो दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम रहा था. जबकि फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का तीसरे हफ्ते का कलेक्शन अब भी ठीक-ठाक बना हुआ है. फिल्म की कमाई तीसरे शुक्रवार को 65 लाख तो शनिवार को इसकी कमाई 1.25 करोड़ रही. ट्रेड एनालिस्ट 'तरन आदर्श' के मुताबिक फिल्म हिट साबित हुई है और अब तक 37 करोड़ से ज्यादा तक की कमाई कर चुकी है.

बात करे अगर फिल्म 'सिमरन' के बारे में तो पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'सिमरन' बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर रही है. इस फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका में हैं. कंगना कल अपनी फैमिली के साथ डिनर के लिए पहुंची. कंगना के साथ उनके माता-पिता और भाई बहन थे.

कंगना की बहन रंगोली तो हमेशा ही उनके साथ रहती हैं लेकिन ऐसा कभी कभार ही होता है जब पूरे परिवार के साथ कंगना नज़र आएं. बता दें कि कंगना की फिल्म सिमरन चार दिनों में 12 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है. कंगना के अलावा इस फिल्म ने सोहम शाह, ईशा तिवारी पांडे, अनीषा जोशी मुख्य भूमिकाओं में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -