पैसों की तंगी से हो रहे है परेशान तो आज ही अपनाएं ये उपाय
पैसों की तंगी से हो रहे है परेशान तो आज ही अपनाएं ये उपाय
Share:

वास्तु विज्ञान के मुताबिक धन संबंधी दिक्कतों का कारण अक्सर आपके घर में ही उपस्थित होता है जिसकी हम अनदेखी कर देते है. अगर आप कुछ बातों का ख्याल रखें तो आपके घर में उपस्थित वास्तु दोष दूर होते है और धन वृद्धि में मददगार होता हैं.

बता दें की शयन कक्ष की खिड़कियों में क्रिस्टल लगवाएं. इन क्रिस्टल से टकराकर जो रोशनी घर के भीतर आती है वह पॉजिटिव उर्जा लाती है जो आपको स्वस्थ्य और उर्जावान रखती है. इससे आप अपनी उर्जा का उपयोग सही दिशा में कर सकेंगे और लाभ प्राप्त कर सकते है. एक दर्पण इस तरह लगाएं कि उसका प्रतिबिंब धन रखने के स्थन पर और तिजोरी पर हो. यह खर्च को कम करने में मददगार माना जाता है. इससे संचित धन बढ़ता है.

आपने घर की छत पर या चाहरदीवारी के भीतर एक बर्तन में पानी और अनाज रखा है जिससे पक्षियों को दाना पानी मिले. वास्तु विज्ञान के मुताबिक  पक्षी अपने साथ पॉजिटिव उर्जा लाते हैं जिससे धन संबंधी बाधाएं और दिक्कतें दूर होती हैं. इनकम में बार-बार बाधा आ रही है या मेहनत के हिसाब से धन लाभ नहीं हो पा रहा है तो अपने शयन कक्ष या घर की चाहरदीवारी के अंदर बाएं कोने में भारी सामान या कोई ठोस वस्तु रखें. घर में एक एक्वेरियम रखें जिसमें सुनहरी और काले रंग की मछली रखें. यह नेगेटिव ऊर्जा को दूर करके पॉजिटिव उर्जा को बढ़ाने का कार्य करते हैं.  इसके अलावा घर के मुख्य दरवाजे को हमेशा साफ रखें और उसके आस-पास की दीवारों पर रंग पुतवाते रहे. 

डाइट से लेकर अपनी लाइफ़स्टाइल तक, लवलीन कौर ने बताये हेल्थ से जुड़े कई राज़

'नायक' नहीं 'महानायक' हैं वो, ये हैं अमिताभ बच्चन की 7 सबसे बेहतरीन फ़िल्में

लाल बहादुर शास्त्री ने की थी मनोज कुमार से यह रिक्वेस्ट, भारत कुमार के नाम से मशहूर हैं एक्टर

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -