सिंपल साड़ी से भी आप पा सकते हैं परफेक्ट लुक, ऐसे बने आकर्षित
सिंपल साड़ी से भी आप पा सकते हैं परफेक्ट लुक, ऐसे बने आकर्षित
Share:

साड़ी का नाम सुनते ही दिमाग में ट्रेडिशनल अवतार सामने आता है जो सबसे अलग होता है. आज की लड़कियां साड़ी पर भी ज्यादा ध्यान देने लगी हैं. वो इससे ही अपना परफेक्ट लुक बना लेती हैं और सुंदर बन जाती हैं. अपने कई लड़कियों को देखा होगा जो आजकल साड़ी में ही नज़र आती हैं. यानी वेस्टर्न ड्रेस को अब त्योहारों पर ज्यादा नहीं पहना जाता. लेकिन साड़ी पहनने के भी कई तरीके आ गए हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. इन तरीकों से आप साड़ी पहनकर भी सेक्सी दिख सकती हैं और दूसरों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं. 

आपको चाहे बिजनैस पार्टी, शादी-ब्याह या फिर कोई सामाजिक समारोह पर ही क्यों न जाना हो ये साड़ी स्टाइल आपके लुक  एक बेहतरीन लुक देगा. आइये जानते हैं वो तरीके. 

टू-पीस अटैच साड़ी:

यह टू पीस साड़ी होती है, परंतु इसका दुपट्टा नीचे की स्कर्ट के साथ जुड़ा हुआ होता है. इसके साथ दी गई सैक्सी चोली साड़ी में चार चांद लगा देती है. ऐसी साड़ी की स्कर्ट पर काफी हैवी वर्क होता है, साथ ही नैट का दुपट्टा होता है जो पारंपरिक होने के साथ आधुनिकता का अंदाज लिए होता है.

उल्टे पल्ले की पिनअप साड़ी:

यह साड़ी पहनने का पारंपरिक सदाबहार अंदाज है जो कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता. इस स्टाइल में प्लीट्स बनाने के बाद आप पल्लू को कंधे पर लाकर उसकी प्लीट्स बना कर वहीं पिनअप कर देते हैं. इस स्टाइल से साड़ी पहनने पर महिला का लुक काफी सधा और सहेजा हुआ लगता है.

खुले पल्ले की साड़ी:

यदि आपको शाम को किसी बर्थ-डे पार्टी या किटी पार्टी में जाना हो तो सादे तरीके से साड़ी पहन कर उलटा पल्ला लेकर उसकी प्लीट्स बनाने की बजाय उसे खुला छोड़ दें. आपकी साड़ी चाहे भारी हो या हल्की खुले पल्ले की, साड़ी बांधने पर सम्पूर्ण नारीत्व का एहसास देती है.

ये स्टाइलिश ज्वेलरी आपके बना देंगी फैशनेबल और सबसे अलग

लड़कियों को खूब भा रहे ये स्टाइलिश ईयर रिंग्स

हॉट और सेक्सी दिखना चाहती हैं तो अपना लें हिना खान का ये लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -