सिंपल साड़ी को भी दें ग्लैमरस लुक, बस फॉलो करें ये टिप्स

साड़ी एक ऐसी इंडियन आउटफिट है जो किसी भी खास मौके या फंक्शन पर आपके लुक में चार चांद लगा देती है. लड़कियां आजकल फेस्टिवल में भी साड़ी पहनना पसंद करती है. ऐसे में तरह तरह के साड़ी आने लगी हैं जिनके बारे में आपको पता ही होगा. इसके अलावा आप अपनी सिंपल साड़ी को भी ग्लैमरस लुक दे सकती हैं. जानिए क्या हैं वो टिप्स और साड़ी में पाएं खूबसूरत और ग्लैमरस लुक.
 
* साड़ी के पल्लू या किसी और हिस्से को पिनअप करने के लिए हमेशा छोटी पिन्स का इस्तेमाल करें. बड़ी पिन्स साफ तौर पर नजर आएगी और इससे आपका साड़ी लुक खराब नजर आएगा. हां, अगर आप चाहे तो कुछ ट्रेंडी पिन्स का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

* आपके साड़ी लुक को खास बनाने में पेटिकोट का भी जरूरी रोल होता है. साथ ही इसे साड़ी की फैब्रिका का ध्यान रखते हुए चुनें. जैसे अगर आप नेट या लेस वाली साड़ी पहन रही हैं, तो सैटिन पेटिकोट पहनें. फिशकट पेटिकोट स्लिम लुक देता है.

* पल्लू की लंबाई भी आपके इस लुक को खास बनाने में मदद करती है. इसे ना ज्यादा लंबा रखें और ना ही ज्यादा छोटा. हमेशा पल्लू को घुटनों के आस-पास ही रखें. इससे आपको परफेक्ट लुक मिलेगा.

* आप इसके साथ अलग-अलग नेकलाइन और कट वाले ब्लाउज पहनकर इसे ट्रेंडी लुक दे सकती हैं. इसके साथ हमेशा परफेक्ट फिटिंग वाले ब्लाउड पहनें.

* माना साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज और पेटिकोट पहनना जरूरी होता है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप हर कुछ मैचिंग रखें. मैंचिंग आईशैडो या लिपिस्टिक लगाने की गलती ना करें. साथ ही, साड़ी के साथ एक्ससेसरीज लाइट ही पहनें.

रक्षाबंधन के लिए खास हैं ये ऑउटफिट्स, दिखेंगी सिंपल और अट्रैक्टिव

इस रक्षाबंधन पर ट्राई कर सकते हैं कृति सैनन का ये ट्रेंडी लुक

ब्राइड्स के लिए ट्रेंडी हैं ब्राइडल ब्लू लहंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -