इस एक्टर के घर आज भी मिट्टी के चूल्हे पर बनता है खाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसे तमाम स्टार्स के उदाहरण मौजूद हैं, जिन्होंने काफी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है और एक खास मुकाम हासिल किया. अपने अभिनय की कला से उन स्टार्स ने लोगों के दिलो दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी है, जिससे उनके किरदार को लोग आज भी याद रखते हैं. इन सबके चलते आज हम आपको एक ऐसे स्टार से रूबरू कराने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही छोटी सी जगह से नाता रखते हैं. उनकी तारीफ में कुछ कहा जाये तो वैसे तो वह फिल्मो से करोड़ो रूपये कमाते है, लेकिन उनके घर में आज भी लकड़ी का चूल्हा ही जलाया जाता है. इन एक्टर का नाम है पंकज हैं. जिन्होंने फुकरे, मसान, रन, ओमकारा, गुंडे, मंजिल और गैंग ऑफ वासेपुर जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. बॉलीवुड में नेचुरल एक्टिंग के धनी पंकज ने 'गैंग ऑफ वासेपुर' में इतना बखूबी काम किया था, कि आज भी उन्हें किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है.

आपकी जानकारी में एक जानकारी यह भी जोड़ लीजिये कि पंकज आज भले ही एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन चुके है, लेकिन वह आज भी एक देसी व्यक्ति जैसा ही जीवन जीना पसंद लकरते हैं. बताया जाता है कि इनकी एक फिल्म "निल बटे सन्नाटा" ने तो दर्शको का दिल ही मोह लिया था. बिहार के गोपाल गंज के बेलसंड के रहने वाले पंकज त्रिपाठी के गांव में फ़िलहाल उनके माता पिता और रिश्तेदार ही रहते है. इनके परिवार का मुख्य पेशा खेती है. पंकज के पिता का नाम बनारस त्रिपाठी और उनकी माता का नाम हेमंत देवी है. बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद भी उनके गाँव में कोई सिनेमा हॉल नहीं है. एक सिनेमा हॉल है जोकि गांव से बीस किलोमीटर की दूरी पर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मों से ज्यादा पॉपुलर रहा अश्मित का MMS

करण के शो पर पहुंची कंगना

अमरीश पूरी के फेमस डायलॉग्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -