शादियों में पहने सिंपल और हल्के रंग के लहंगे
शादियों में पहने सिंपल और हल्के रंग के लहंगे
Share:

फैशन आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन बैक-बारिंग ब्लाउज और लहंगे की ए-लाइन स्कर्ट का क्लासिक सिल्हूट अपना आकर्षण कभी नहीं खोएगा। भारतीय शादियों में अधिकांश समारोहों के लिए उपयुक्त लहंगे के साथ, एक बहुमुखी लहंगा चुनना यह सुनिश्चित कर सकता है कि आप अपने निवेश का अधिकतम लाभ उठाएं। थ्रेडवर्क, फेदरलाइट फैब्रिक पर बोल्ड प्रिंट और विनिमेय ब्लाउज के साथ बुद्धिमान स्कर्ट वाली कृतियों के बारे में सोचें। याद रखें कि सोनम कपूर आहूजा अपने चचेरे भाई की मेहँदी समारोह में अनामिका खन्ना द्वारा पेस्टल टोन में सेट किए गए एक लेयर्ड लहंगे में कैसे खड़ी हुईं? लहंगे की हाल की उपद्रव-मुक्त शैलियों का बोलबाला है जो शादी के मेहमानों से लेकर ब्राइड्समेड्स तक सभी के लिए एक अंतरंग सेटिंग में अच्छा काम करेगा। तो चलिए आपको बताते आगे की कुछ और बेहतर तस्वीरें।
 
इस मौसम में आप सबसे अच्छे हल्के लहंगे में निवेश कर सकते हैं: मेघा बंसल, रिद्धि मेहरा और पायल सिंघल के हालिया संग्रह साबित करते हैं कि एक्वा ब्लू, कैनरी येलो, सॉफ्ट पिंक और न्यूट्रल का गर्मियों के अनुकूल रंग पैलेट आपके पहनावे में कुछ प्राकृतिक अच्छाई लाएगा। जबकि पुष्प कभी निराश नहीं करते, आयशा राव और सीमा गुजराल शेवरॉन और उष्णकटिबंधीय रूपांकनों में समान रूप से ताज़ा वैकल्पिक पैटर्न प्रस्तुत करते हैं।

जब आपके पास क्रॉप टॉप स्टाइल के ब्लाउज हों जो तोरानी और अनीता डोंगरे की तरह अधिक कवरेज प्रदान करते हैं, तो आप दुपट्टे को और भी कम दिखने के लिए छोड़ सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

साबरमती से टकराया मवेशियों का झुंड, 4 की मौत

ट्रैन में सफर कर रहा था युवक, स्टेशन पर उतरते ही हो गई मौत

राज्य सरकार के ये आंकड़े कर देंगे आपको भी हैरान, कोरोना बच्चो को बना रहा अपना शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -