नाखूनों को खूबसूरत बनाएंगे ये सिंपल नेल आर्ट

खूबसूरती में आपके नाख़ून भी बड़े भागीदार होते हैं. ऐसे में अगर आप कोई ऐसा नेल आर्ट करना चाहती हैं, जो आपके ज़्यादातर आउटफ़िट्स पर जंचें, तो पेस्टल शेड्स के साथ प्रयोग करें. यानी अपने दो पसंदीदा शेड्स के साथ ऑम्ब्रे इफ़ेक्ट तैयार करें. ग्लॉसी इफ़ेक्ट के लिए क्लियर टॉप कोट से नाख़ूनों को फ़िनिश करें. जानिए ऐसे ही कुछ और ऐसी ही टिप्स जो लुक को बना देगी और भी सुंदर.

* अगर आप अपने नाख़ूनों पर हल्की-सी चमक चाहती हैं, तो इस नेल आर्ट को चुनें. वाइट नेल पॉलिश के दो से तीन कोट लगाकर एकसमान बेस तैयार करें. क्लियर नेल पेंट के साथ ग्लिटर मिलाएं, लेकिन इसे सिर्फ़ नाख़ूनों के टिप पर लगाएं.  

* ब्लैक एक ऐसा शेड है, जो आपके नाख़ूनों की सूरत ही बदल देता है. या ये कहें कि सुंदर बनाने के साथ ये सभी ड्रेस पर सूट भी करते हैं. मैट ब्लैक नेल पॉलिश की मोटी परत लगाएं. पतला मेटैलिक स्ट्रैप लें और एक या दो नाख़ूनों के रूट्स के पास चिपका दें. चिपकाते समय क्यूटिकल्स और स्ट्रिप के बीच थोड़ी जगह रखें.  

* बेबी ब्लू और वाइट साथ-साथ बहुत अच्छे लगते हैं. नाख़ून के बेस पर अर्धचंद्राकार आकार में वाइट का मोटा कोट लगाएं. अब थोड़ा गैप छोड़कर ब्लू से नाख़ूनों को भरें. ऊपर से मैट टॉप कोट लगाकर नाख़ूनों को पूरी तरह से मैट लुक दें. इसे आपके नाख़ून और भी सुंदर बनेंगे और ड्रेस पर मैच भी करेंगे. 

जल्दी बढ़ाने हैं नाख़ून इन टिप्स का करें इस्तेमाल

नेल पॉलिश लगाने पर देवबंद ने महिला के खिलाफ जारी किया फतवा

नेल आर्ट करने जा रही हैं तो इन चीज़ों से बनाएं ये डिज़ाइन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -