बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही डिजानर भी है यह एक्ट्रेस
बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही डिजानर भी है यह एक्ट्रेस
Share:

कभी अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली, टीवी सीरियल 'सी हॉक्‍स' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत सिमोन सिंह कल अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं. आज सभी को बता दें कि सिमोन का जन्म 10 नवंबर, 1974 में हुआ था और उनका जन्‍म जमशेदपुर में हुआ. सिमोन के पिता दलजीत सिंह पूर्व रणजी ट्रॉफी क्रिकेटर, कोच व चीफ क्यूरेटर हैं और सिमोन एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं.

उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल 'हिना' में बतौर लीड रोल प्‍ले किया था और वह साल 2001 में आई फिल्‍म एक रिश्ता: द बॉन्ड ऑफ लव से बॉलीवुड में नजर आई थी इस फिल्म से ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. वहीं सिमोन ने कई फिल्मों में छोटे मगर अहम रोल भी किए हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया गया. सिमोन के अभिनय की तारीफ बोमन ईरानी, सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया स्‍टारर फिल्म Being Cyrus के लिए की गई थी और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई. जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि सिमोन की शादी साल 2000 में फिल्‍ममेकर फरहाद समर से हुई और उनकी शादी चंडीगढ़ में हुई.

सिमोन ने अपनी शादी की ड्रेसिस भी खुद डिजाइन की थी यह बात उन्होंने खुद बताई थी. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि सिमोन को आप सभी ने अब तक कल हो ना हो, कभी खुशी गम, सुर जैसी फिल्‍मों में देखा होगा और वह ऑफस्‍क्रीन कई इवेंट्स पर एक्टिव रहती हैं और नजर आती हैं. वह टीवी शो एक हसीना थी में भी नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

बिग बॉस के घर में मौजूद है दो जानवर, एक कुत्ता तो दूसरा...

दिवाली पर सबसे हॉट नजर आई क्रिस्टल डिसूजा, दिखाए क्लीवेज

अपने पति संग जमकर दिव्यांका ने मनाई दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -