इनके नाख़ून किसी चुड़ैल से कम नहीं, देखकर हैरान हो जायेंगे
इनके नाख़ून किसी चुड़ैल से कम नहीं, देखकर हैरान हो जायेंगे
Share:

लड़कियों को नाख़ून बढ़ाने का शौक बहुत होता है. बड़े बड़े नेल्स हो, लम्बे बाल हो और खुबसूरत चेहरा हो ऐसी ख्वाहिश सभी लड़कियों की होती  है. ऐसा लड़कियां करती भी है और कुछ नहीं तो नेल्स तो बढ़ा ही लेती हैं. लेकिन क्या ऐसा कभी हो सकता है कि किसी लड़की ने तीन साल से नाख़ून ना कटे हो. आप भी कहेंगे ऐसा हो ही नहीं सकता. लेकिन आज हम आपको ऐसी ही लड़की से मिलवा देते हैं जिससे आप भी यकीन कर लेंगे.

ये हैं Simone Christina Taylor (साइमन क्रिस्टीना टेलर) जो अपने नेल्स के लिए खास जानी जाती हैं. आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि क्रिस्टीना ने करीब 3 सालों से अपने नाख़ून नहीं काटे हैं और वो बढ़ कर ऐसे हो गए हैं जिन्हे आप देखे तो लगेंगे किसी हॉरर फिल्म की घोस्ट हो. ऐसा ही कुछ नज़ारा है इनका और इनके नाखूनों का.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इनके नाखुनो के ही चर्चे हैं और इंस्टाग्राम पर इनके नेल्स की ही फोटोज हैं. आपको बता दे इंस्टाग्राम पर इनके करीब 12 हज़ार फॉलोवर्स हैं जो इन्हे फॉलो कर चुके हैं. इसी पर ये अपने नए नए नेल आर्ट को पोस्ट करती रहती हैं और सभी को हैरान करती रहती हैं. आइये देखते हैं इनकी ये तस्वीरें.

 

दुनिया के इन देशों में भारतीय घूम सकते हैं बिना वीसा

लो कल्लो बात : अम्बानी भिया की कहानी, इंदौरियों की जुबानी

ये हैं दुनिया के 5 सबसे स्मार्ट लोग, जिनका IQ है सबसे ज्यादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -