Simmba New Song : 'मेरा वाला डांस' में दिखा सिम्बा और सिंघम का जबरदस्त कमाल
Simmba New Song : 'मेरा वाला डांस' में दिखा सिम्बा और सिंघम का जबरदस्त कमाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ इसी हफ्ते कल यानि 28 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. इसी के एक दिन पहले फिल्म का नया गाना रिलीज़ हुआ है जिसे हम आपको भी सुनाने जा रहे हैं. हर गाने की तरह ही ये गाना भी आपको बहुत पसंद आने वाला है. इस गाने में रणवीर सिंह तो नजर आ ही रहे हैं लेकिन इस गाने में अजय देवगन भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही सारा अली खान भी इस गाने में मौजूद हैं. इस फिल्म में अजय देवगन मेहमान कलाकार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. आइये जानते हैं इस गाने के बारे में. 

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ का नया गाना ‘मेरा वाला डांस’ हाल ही रिलीज़ हुआ है. जो एक पार्टी सांग लग रहा है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई थी. कुछ उसी अंदाज में अजय देवगन इस गाने में भी नजर आ रहे हैं. यानी सिम्बा और सिंघम इस गाने में साथ नज़र आने वाले हैं और फिल्म में डबल धमाल होने  वाला है. गाने में वो गुंडों की धुलाई करते हुए नजर आ रहे हैं. सिल्वर स्क्रीन पर ‘सिंबा’ के सामने ‘सिंघम’ का एक्शन कैसा दिखेगा ये आप इस गाने में देख सकते हैं.  

इसी के साथ बता दें कि, सारा अली खान और रणवीर सिंह की ये मच अवेटेड फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. फ़िलहाल देखिये इस फिल्म का ये गाना. 

Simmba Preview : तो क्या सलमान खान बनना चाह रहे हैं रणवीर सिंह!

Video : सारा ने गाया इतना बेसुरा गाना, सुनकर फट गए हर किसी के कान

क्रिसमस पर सांता क्लॉज़ बने रणवीर सिंगन, कहा- आला रे आला....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -