Simmba : नए अंदाज़ में देखिये रणवीर सिंह का पुलिस अवतार
Simmba : नए अंदाज़ में देखिये रणवीर सिंह का पुलिस अवतार
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार है. इस फिल्म का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने सभी को काफी भा रहे हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि, हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'सिम्बा' के 2 नए पोस्टर फैंस के साथ शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की. आइये दिखा देते हैं इसका ये पोस्टर.

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' के पहले पोस्टर की बात करें तो इसमें भालेराव संग्राम बने रणवीर के तीन अलग एक्शन मोड नजर आ रहे है जिनको देख कर कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों को फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं. रणवीर का यह पुलिसिया अंदाज को देख कर सभी क्रिमिनल्स के पसीने छूट जाएंगे. एक्शन से भरपूर ये फिल्म देखने के लिए फैंस से इंतज़ार नहीं हो रहा है. 

वही फिल्म के दूसरे पोस्टर में भी रणवीर वर्दी पहने एकदम रौबदार पुलिस वाले के गेटअप में नजर आ रहे हैं. यहां रणवीर अपनी धुन में मगन शेर की तरह दहाड़ते हुए दिख रहे हैं. इसके अलावा इन पोस्टर्स में एक दमदार डायलॉग 'आया पुलिस' लिखा दिख रहा है. आपको बता दें कि, फिल्म सिम्बा के दोनों नए पोस्टर्स हमारे हाथ लग चुके हैं और ये पोस्टर्स हम आपके लिए ले कर आएं हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी जिसमें उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आने वाली हैं.

एक्साइटमेंट में रोहित शेट्टी के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात

Simmba : सिंघम-गोलमाल के बाद अब फिल्म में मिस्टर इंडिया का भी चलने वाला है जादू

खूब कर ली लव स्टोरी, अब रणवीर सिंह दिखाने वाले हैं देशप्रेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -