सिम्बा का पहला गाना हुआ रिलीज़, रणवीर को आँख मारते हुए नजर आईं सारा
सिम्बा का पहला गाना हुआ रिलीज़, रणवीर को आँख मारते हुए नजर आईं सारा
Share:

सारा अली खान और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिंबा को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दो दिन पहले ही इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. इस पहले गाने में सारा और रणवीर दोनों ही बड़े मस्ती भरे अंदाज नजर आ रहे हैं. ये एक पार्टी सॉन्ग है जिसने आते ही धमाका कर दिया. इस गाने का टाइटल है 'आंख मारे'. आपको बता दें ये एक रीमिक्स सॉन्ग है.

गाने की शुरुआत में ही सबसे पहले फिल्म के निर्माता करण जौहर नजर आते हैं और कहते हैं कि 'ओ माई गॉड एक और रीमिक्स'. फिर इसके बाद होती है रणवीर और सारा की एंट्री. गाने में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है और डांस मूव्स भी काफी कैची रखे गए हैं. आपको बता दें सिम्बा के इस पार्टी सॉन्ग को मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है. इस सॉन्ग में सारा, रणवीर और करण के अलावा तुषार कपूर, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी नजर आते हैं. ये सभी लोग गोलमाल का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म का ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है और ये सभी को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें रिलीज के कुछ मिनटों में ही इसे 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जी हाँ... जानकारी के लिए बता दें कि ओरिजनली ये गाना साल 1996 में आई फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का है. इस सॉन्ग को अरशद वारसी और एक्ट्रेस प्रिया गिल पर फिल्माया गया था. वही सिम्बा की रिलीज़ डेट की बात करे तो ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

सिम्बा का ट्रेलर देख दीपिका ने रणवीर को कहा ऐसा कि शर्म से हो गए लाल

Simmba : अब फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता, ये सुपरस्टार भी शामिल

सारा के इस दिलकश अंदाज़ में फ़िदा हुआ लाखों फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -