4 दिन में 'सिंबा' ने पार की 100 करोड़ की कमाई
4 दिन में 'सिंबा' ने पार की 100 करोड़ की कमाई
Share:

इस फिल्मी फ्राइडे बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए रिलीज़ हुई थी. आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया हैं. पहले दिन से ही इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि ये फिल्म अब 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं.

सूत्रों की माने तो सोमवार को यानी साल 2018 के आखिरी दिन सिंबा ने करीब 22 करोड़ की कमाई की है. जी हाँ... इसी के साथ अब बॉकिस ऑफिस पर सिंबा की कमाई 100 करोड़ के पार पहुंच गई है. इससे पता चलता है कि लोग इस फिल्म को कितना पसंद कर रहे हैं.

वैसे इस फिल्म के रविवार के कलेक्शन की ही बात करे तो इसे रविवार को 31 करोड़ की कमाई अपने नाम की थी. अब तो फिल्म क्रिटिक्स ने सिंबा को हरी झंडी दे दी है. वैसे भी वैसे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में रणवीर सिंह और सारा अली खान ने बहुत मेहनत की है और उनकी ये मेहनत अब रंग भी ला रही हैं. सिंबा का कुल 80 करोड़ का बजट है और ये फिल्म दुनियाभर के 4000 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. अब देखना तो ये है की क्या सिंबा 300 करोड़ का आंकड़ा छू पाती हैं या नहीं.

Video : 'सिम्बा 'देखने आई महिला को रणवीर सिंह ने सबके सामने कर लिया KISS

रोहित की अगली फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आने वाले हैं ये कलाकार

तीसरे दिन भी सिम्बा ने तोड़े रिकॉर्ड, अब वीकडेज पर है सभी की निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -