Simmba Day 2 : तीनों खान से निराश दर्शकों को 'सिम्बा' से मिली राहत, खूब पसंद की जा रही फिल्म
Simmba Day 2 : तीनों खान से निराश दर्शकों को 'सिम्बा' से मिली राहत, खूब पसंद की जा रही फिल्म
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' इस शुक्रवार बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और इसका जादू चल चुका है. जहां फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 20 करोड़ 72 लाख रुपये का कारोबार के साथ शानदार शुरुआत की. वहीं अब लगातार ये खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह की फिल्म ने दूसरे दिन करीब 26 से 28 करोड़ का बिजनेस किया होगा. जहां आकड़ों का अनुमान पहले दिन की कमाई को देखकर  लगाया जा रहा है. फ़िलहाल इसका आधिकारिक आंकड़ा नहीं आया  है. 

बता दें, 'सिम्बा' के पहले दिन की कमाई के बाद फिल्म ने एक रिकॉर्ड सेट कर दिया है. जहां इस फिल्म के चलते रणवीर सिंह ने अपनी पिछली सारी फिल्मों का पहली दिन की कमाई का रिकॉर्ड को तोड़ा है. जहां रिलीज के पहले दिन 'सिम्बा' ने 20 करोड़ 72 लाख रुपए का बिजनेस किया वहीं पद्मावत (19 करोड़), गुंडे (16.12 करोड़), गोलियों की रासलीला - रामलीला (16 करोड़) और बाजीराव मस्तानी (12.80 करोड़) का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था. इस फिल्म ने रणवीर का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा है जो कमाल है. इसकी पहले दिन की कमाई को देखकर लगता है कि दर्शक साल के अंत में कुछ अच्छा चाहते थे क्योकि इस साल तीनों खान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. 

वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. जहां इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स ने भी हरी झंडी दे दी है. इसके साथ ही फिल्म में सारा अली खान का भी काम लाजवाब है. जहां उनकी भी जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म पूरी तरह से मसाला से भरपूर है. अब देखना होगा वीकेंड और नए साल में कितना कमा लेती है.

Simmba के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं ये 5 फिल्में

Simmba Collection: एक दिन में इतना कमा गई 'सिम्बा', ख़ुशी से झूम उठे कलाकार

पहले दिन 'सिंबा' ने की ताबड़तोड़ कमाई, तोड़ा शाहरुख़ की 'जीरो' का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -