तीनों खान से आगे निकलेगी Simmba, पहली दिन कर सकती है इतनी कमाई
तीनों खान से आगे निकलेगी Simmba, पहली दिन कर सकती है इतनी कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'सिम्बा' के लिए काफी एक्साइटेड हैं. सिर्फ वही नहीं बल्कि सभी उनकी इस फिल्म के लिए उत्सुक है क्यंकि शादी के बाद उनकी ये पहली फिल्म है. जैसा कि आप जानते हैं इस साला तीनों ही खान फ्लॉप रहे हैं तो सभी को सिम्बा से खासी उम्मीदे हैं. रणवीर क इस फिल्म का ट्रेलर देखकर सभी की उत्तेजना बढ़ती ही जा रही है साथ ही उस दिन का इतंज़ार कर रहे हैं जब ये फिल्म रिलीज़ होगी. यह फिल्म इस साल की आखिरी फिल्म भी है. इस मायने से रणवीर सिंह के लिए पद्मावत के बाद सिम्बा का चलना जरूरी है. 

फिल्म सिंबा को दबंग और सिंघम का मिक्स-अप भी कहा जा सकता है. दबंग और सिंघम दोनों ही हिट फिल्में हैं ऐसे में दर्शक रणवीर सिंह की इस फिल्म से इन फिल्मों जैसी उम्मीद लगाकर बैठे हैं. फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आने वाली है. सारा की यह इस साल की दूसरी फिल्म है. वहीं सिंबा के कलेक्शन को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स ने अपनी प्रीडिक्शन की है. 

बता दें, ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म सिंबा को विकेंड के साथ-साथ न्यू ईयर का पूरा फायदा मिलेगा. इस लिहाज से देखें तो रणवीर सिंह की यह फिल्म अपने पहले दिन 20 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है. वहीं खबरों की मानें तो फिल्म सिंबा को 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुसार फिल्म पहले दिन 20 करोड़ रुपए से ऊपर का बिजनेस करेंगी और ये कुछ गलत नहीं होगा. अब देखना होगा रणवीर सिंह फैंस के दिल में वो जगह बना पाते हैं या नहीं.

'सिंबा' के नए पोस्टर में सिंघम वाले स्टाइल में नजर आए रणवीर सिंह

Simmba New Song : 'मेरा वाला डांस' में दिखा सिम्बा और सिंघम का जबरदस्त कमाल

सचिन तेंदुलकर की ये बात सुनकर रणवीर की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -