Box office Collection : 14 दिन में सिम्बा हुआ 200 करोड़ के पार, निगाहें 250 करोड़ पर
Box office Collection : 14 दिन में सिम्बा हुआ 200 करोड़ के पार, निगाहें 250 करोड़ पर
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इससे दर्शकों को नए साल का तोहफा मिला है और फिल्म कलाकारों को भी. फिल्म को रिलीज़ हुए 14 दिन बीत चुके हैं और अब भी दर्शकों से इसका क्रेज़ कम नहीं हो रहा है. फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब निगाहें 250 करोड़ की ओर हैं. लेकिन अब भी कुछ कहा नहीं जा सकता बल्कि आने वाले दिनों में भी रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म ओर भी कमाई कर सकती है.  

बता दें, फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि 'फिल्म ने रिलीज के 13 दिन बाद कुल 208 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.' इसी को देखते हुए लग रहा है कि फिल्म गुरुवार और शुक्रवार को और भी कमा सकती है. हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में लग चुकी हैं लेकिन देखना होगा कि इन फिल्मों का असर सिम्बा पर कितना होता है. बता दें,गोलमाल अगेन और चेन्नई एक्सप्रेस के बाद रोहित शेट्टी की ये तीसरी फिल्म है जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. 

सलमान खान के बाद रणवीर सिंह दूसरे एक्टर हैं जो एक ही साल में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गए हैं. पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 302.15 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह रणवीर सिंह की दोनों फिल्मों ने कुल  510.15  करोड़ की कमाई कर ली है. 

Uri Movie Review : सर्जिकल स्ट्राइक की असली कहानी आपके भी रोंगटे खड़े कर देगी

'The Accidental..' Review : फिल्म की ख़राब कहानी से अनुपम खेर की एक्टिंग पर फिरा पानी

Box Office Collection Prediction : पहले दिन इतने कमा सकती है रजनीकांत की Petta

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -