छपाक : तो यह है वह वजह, जिसके कारण लक्ष्मी के रोल के लिए दीपिका को चुना ?
छपाक : तो यह है वह वजह, जिसके कारण लक्ष्मी के रोल के लिए दीपिका को चुना ?
Share:

एसिड हमले की सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म छपाक में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लक्ष्मी के किरदार में नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनके हीरो अभिनेता विक्रांत मैसी होंगे. अब इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आखिर इस रोल के लिए दीपिका को क्यों चुना गया ?

इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने कहा कि छपाक के लिए उनके दिमाग में हमेशा से ही दीपिका ही रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने एसिड अटैक से पहले लक्ष्मी की तस्वीरों को भी देखा था जिसमें लक्ष्मी कुछ हद तक दीपिका जैसी हे नजर आ रही हैं. हालांकि हमले के बाद उनके असली चेहरे का कोई अस्त‍ित्व नहीं रह गया था. फिल्म में मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दीपिका बहुत हद तक लक्ष्मी जैसी लगी. 

पद्मावत, तमाशा और बाजीराव मस्तानी के बाद दीपिका लाइट प्रोजेक्ट्स करना चाहती थीं, हालांकि जब उन्होंने छपाक के लिए हां भरी तो मेघना इस पर काफी सरप्राइज्ड रह गई थी. साथ ही मेघना ने आगे कहा कि अपनी त्वचा से निकलकर किसी और की त्वचा में खुद को पूरी तरह डुबो लेना, इस तरह की ग्राउंडिंग में आपको बहुत ही समय लगता है. दीपिका पादुकोण जिन्हें, उनके चेहरे, ब्रांड और अभिनेत्री के रूप में हम सब जानते हैं, उन्होंने ये रोल निभाने के लिए यह सब कुछ बहा दिया था इसके लिए बहुत धैर्य की जरूरत रहती है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले खत्म हुई है और मेघना ने फिल्म के सेट से दीपिका और विक्रांत मैसी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. साथ ही बता दें कि फिल्म में दीपिका को सलवार सूट और हाथों में मेहंदी लगे देखा जाएगा. रिलीज की बात के जाए तो छपाक अगले साल 10 जनवरी को थिएटर्स में दस्तक देगी. 

85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना

जब गुस्सा हो जाती है पत्नी मीरा, तो कुछ इस अंदाज में मना लेते हैं शाहिद ?

आधी रात इस हाल में नजर आए दिशा-टाइगर, फैंस ने किया ऐसा काम

मेकर्स ने रिलीज़ किया 'मदारी' का मेकिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -