उत्पाती बंदरों ने ले ली 30 मेमनों की जान
उत्पाती बंदरों ने ले ली 30 मेमनों की जान
Share:

हैदराबाद: इन दिनों वैसे ही लोग कोरोना वायरस के कारण परेशान है. कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में अब तेलंगाना में एक नया मामला सामने आ गया है. जी दरअसल यहाँ के सूर्यपेट जिले के एक गांव में उत्पाती बंदरों ने जो किया है उसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी. यहाँ बीते बुधवार को उत्पाती बंदरों ने लगभग 30 मेमनों को जान से मार डाला है.

इस मामले के बारे में अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इस मामले को शोबनाद्रिगुडेम गांव का बताया जा रहा है. यह क्षेत्र वैसे ही बंदर के खतरे और उत्पात के लिए मशहूर है. यहाँ लगभग 20 बंदरों के एक समूह ने उत्पात मचाया है. उन्होंने कृषि क्षेत्रों में चरने के लिए भेड़ के झुंड को ले जाते समय एक चरवाहे द्वारा शेड में छोड़े गए भेड़ के बच्चों पर हमला कर दिया. जी दरअसल बंदरों के हमले के वक्त वहां कोई नहीं था इसी बात का फायदा उठाते हुए उत्पाती बंदरों ने असहाय मेमनों को मार डाला.

वह सभी 30 दिन के ही थे और बंदरों ने उनकी जान ले ली. वहीं इस मामले में कुछ पड़ोसियों ने बंदरों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन असफल रहे. बताया जा रहा है बंदरों के हमले से मेमने बुरी तरह घायल हो गए और इसी के कारण उन सभी की जान चली गई. बताया जा रहा है सूर्यपेट राज्य में बंदरों के झुंड घरों में घुसते हैं और हमला करते हैं. वह व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर भी हमला करते हैं और लोगों को परेशान करते हैं.

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने दिए कोविड-19 मरीज से अत्यधिक शुल्क लिये जाने पर जांच के निर्देश

दिल्ली-NCR में आज होगी झमाझम बारिश, इन राज्यों में भी बरसेगा पानी

बाढ़ के पानी में गर्भवती महिला को इस तरह पहुंचाया गया अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -