नदी की खुदाई में सिक्के निकलने से मची होड़, पुलिस ने बताया अफवाह
नदी की खुदाई में सिक्के निकलने से मची होड़, पुलिस ने बताया अफवाह
Share:

भरतपुर : भरतपुर के भुसावर में बाणगंगा नदी में रेत खुदाई के दौरान सिक्के निकलने की बात फैलते ही हर कोई उन्हें पाने के लिए दौड़ पड़ा.कुछ लोगों को सिक्के मिलने की भी खबर है. लेकिन पुलिस इसे मात्र अफवाह बता रही है.

मिली जानकारी के अनुसार भुसावर के खेडली मोड हिंगोटा सड़क रोड पर बाणगंगा नदी में खुदाई करने के दौरान सिक्के निकलने की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई, जिससे आसपास के गांव हिंगोटा, मालाहेड़ा समेत कई गांवों के महिला, पुरुष और बच्चे फावड़े और खुदाई के दूसरे औजार लेकर मौके पर पहुंच गए.  और सिक्कों को पाने के लिए खुदाई करने लगे .

बताया जा रहा है कि कुछ लोग खुदाई कर सिक्के पाने में कामयाब भी हो चुके हैं.खुदाई में निकले सिक्के चांदी के हैं और उन पर महारानी विक्टोरिया की तस्वीर बनी हुई है.ले सिक्के काफी पुराने भी हैं और उन पर 1919 और 1904 सन लिखा हुआ है.

जबकि दूसरी ओर इस मामले को पुलिस सहित स्थानीय लोग मात्र अफवाह बता रहे हैं. हालांकि सिक्के मिलने की सूचना पर कई लोगों में सुखी वाण गंगा नदी पर सिक्कों के लालच में पहुंचकर खुदाई की, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. पुलिस ने भी सूचना पर मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई, लेकिन प्राचीन सिक्के मिलना मात्र अफवाह पाया गया. भुसावर थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि सूचना पर पुलिस का स्टाफ भी मौके पर भिजवाया गया, लेकिन सिक्के मिलने जैसी कोई बात सामने नहीं आई.

यह भी देखें

कुमार विश्वास ने कहा : राजस्थान में अपने मूलभूत सिद्धांत पर लौटेगी पार्टी

एक रात के लिए मेरे साथ सो जाओ, तुम्हारे पति को रिहा कर दूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -