'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के आखिरी दिन इस कदर इमोशनल हुईं मौली

सभी का चहिता शो 'सिलसिला बदलतें रिश्तों का' में दिखने वाली अदिति शर्मा और शक्ति अरोड़ा की जोड़ी अब दर्शकों को नहीं लुभा पाएगी, जी हाँ, क्योंकि हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार जल्द ही यह शो बंद होने वाला है. आप सभी को बता दें कि अब शो का दूसरा सीजन ऑन एयर किया जाएगा इस कारण से पहले सीजन को ऑफ एयर किया जा रहा है. ऐसे में बीते कल इस शो के शूट का आखिरी दिन था और शूट के आखिरी दिन पूरी टीम ने इस दिन को यादगार बनाने के लिए केक कट किया और सभी ने खूब एन्जॉय भी किया.

जी हाँ, वहीं उस वक्त हर कोई इमोशनल नजर आया और सभी ने अपने पुराने दिनों को याद किया. ऐसे में हाल ही में मौली यानी अदिति शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ स्टार शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी, किंशुक महाजन और बाकी स्टार कास्ट नजर आ रहे हैं. आप सभी को याद हो यह शो अपने विवादित स्टोरी लाइन से लेकर दृष्टि का अचानक जाने तक चर्चाओं में रहा था और इस शो से दृष्टि के जाने से सब नाखुश हुए थे.

वहीं कहानी से नाराज लोग लगातार शो को बंद करने की मांग पर अड़े हुए थे और अब शो को ऑफ एयर किया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार जल्द ही शो का सेकेण्ड पार्ट आएगा और उसमे कुणाल जयसिंह होंगे. वहीं हाल ही में एक पोस्ट कर अदिति ने लिखा है Thank you @shaktiarora . Loved performing with you.You r such a brilliant n sensitive actor .N such a lovely person.Learnt so much from you.The best thing I m taking back from #silsilabadalterishtonka is my bond with my amazing co actors. इसमें उनका और शक्ति अरोरा का हाथ नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं.

Video : पायलेट को छुड़ाने पाकिस्तान जाएंगी राखी सावंत, लेंगी सबसे बदला

शिल्पा शिंदे को मिलने वाली रेप की धमकी पर अर्शी खान ने कहा, -'मुझे लगता है कि..'

पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाली इस एक्ट्रेस पर भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, सुनाई खरी-खोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -