सामने आया 'सिलसिला बदलते...2' का नया प्रोमो, फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ़

टीवी शो सिलसिला बदलते रिश्तों का जब आया था तो खूब सुर्ख़ियों में रहा था और खूब पसंद भी किया गया था. ऐसे में जल्द ही इस शो का दूसरा पार्ट आ रहा है और इसमें कुणाल जयसिंह नजर आने वाले हैं. जी हाँ और अभी कुछ देर पहले ही हमने आपके साथ 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' नया प्रोमो साझा किया गया है जो आप देख सकते हैं. इस नए सीजन की कहानी कुणाल, मौली और नंदनी के बच्चों के इर्द गिर्द घूमने वाली है जो सभी को पसंद आएगी. वहीं नए सीजन में कुणाल जयसिंह, अनेरी वजानी, रोहन गंडोत्रा और तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले है जो इस प्रोमो में साफ़ दिखाई दे रहा है.

 

आप देख सकते है अनेरी इस सीरियल में नंदिनी और कुणाल की बेटी परी की भूमिका निभाएगी और वहीं तेजस्वी कुणाल और मौली की बेटी मिष्टी की भूमिका में दिखाई देंगी. आप सभी को बता दें कि इस सीरियल के प्रोमो को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और कोई प्रोमो के बैकग्राउंड की तारीफ करने में लगा हुआ है तो कोई नए सीजन की स्टारकास्ट की झलक देखकर खुशी से झूम उठा है. आप सभी को बता दें कि अब फैंस नए सीजन को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे है और सभी नए शो की तारीफ़ करने में व्यस्त हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सिलसिला बदलते रिश्तों का आखिरी एपिसोड को 4 मार्च (2019) को ऑनएयर किया जाएगा और उसके बाद दूसरा सीजन शुरू हो जाएगा. बता दें कि 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के नए सीजन को निर्माता टीवी के बजाय सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही लॉन्च करेंगे और इस सीरियल को आप 5 मार्च, 2019 से वूट एप्प पर देख सकते है.

आधी रात बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के घर पहुंचकर श्रीसंथ ने किया ऐसा काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सामने आया 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की सुरीली आवाज के पीछे का राज

अघोरी की दुनिया को दिखाने आ रहा है यह शो, यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -