सिलसिला बदलते रिश्तों का : क्या कुणाल को माफ़ कर ईशान को छोड़ देगी मौली?
सिलसिला बदलते रिश्तों का : क्या कुणाल को माफ़ कर ईशान को छोड़ देगी मौली?
Share:

आप सभी को बता दें कि ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में बीते कुछ महीनों में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है और जबसे इस सीरियल में 6 साल का लीप लिया गया है, तबसे कहानी में जबरदस्त मोड़ आ चुका है. आप सभी देख रहे होंगे कि शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में आने वाले एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि किस तरह से मौली को नंदिनी की मौत की खबर की भनक लगेगी. जी हाँ, आपने देखा कि अभी तक मौली इस बात से अंजान है और उसने ईशान के साथ सगाई करने का फैसला ले लिया है.

वहीं अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अपनी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए वो ईशान के साथ ही मंदिर में आर्शीवाद लेने जाएगी और उसी मंदिर में हो रही श्राद्ध पूजा के दौरान नंदिनी की तस्वीर देखने के बाद वह पूरी तरह से टूट जाएगी और मंदिर से लौटने के बाद मौली इसकी जानकारी राधिका और दीदा के साथ बांटेगी. उसके बाद वह उन्हें बताएगी कि जिस मंदिर में वह गई थी, वहीं पर कुणाल और परी नंदिनी की श्राद्ध पूजा कर रहे थे. वहीं मौली से इस बात का पता लगते ही हर किसी को परी के दर्द का एहसास होगा क्योंकि उसे मां का प्यार नहीं मिल पा रहा है.

इस दौरान मौली नंदिनी की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराएगी क्योंकि सालों पहले मौली ने गुस्से में नंदिनी को खूब बद्दुआ दी थी और फिर मौली फैसला करेगी कि वह परी की जिम्मेदारी खुद उठाएगी और उसका पूरा-पूरा ख्याल रखेगी. इसके वाद वह कहेगी कि वह हमेशा कोशिश करेगी कि परी खुश रहे और जिदंगी के किसी भी मोड़ पर उसे मां की कमी ना खले. अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मौली नंदिनी को माफ भी कर देगी और अब सबसे बड़ा सवाल यह सामने आ रहा है कि नंदिनी को माफ करने के साथ-साथ क्या मौली कुणाल को भी कभी माफ कर पाएगी या नहीं..?

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने करवाया मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट

कृतिका कामरा के साथ वक्त बिता रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा

Video: ढोल की गूंज पर जमकर नाचते-नाचते गिर गई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -