सालों बाद एक साथ नजर आए टीवी के यह सितारे, तस्वीरें हो रहीं वायरल
सालों बाद एक साथ नजर आए टीवी के यह सितारे, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

टीवी सितारे आए दिन पार्टी करते हुए नजर आते हैं और सभी को आए दिन पार्टी में मदमस्त अंदाज में देखा जाता है। ऐसे में हाल ही में सनाया ईरानी, नकुल मेहता, दृष्टि धामी और मोहित सहगल साथ नजर आए और सभी जश्न में मूड में दिखाई दिए। इस दौरान सभी ने जमकर पोज दिए और एक के बाद एक दमदार फोटोज क्लिक करवाई। आप देख सकते हैं लंबे समय बाद मिलने की ख़ुशी सभी के चेहरे पर साफ़ नजर आई।

वहीं इस दौरान दृष्टि धामी ने मौका मिलते ही अपने सभी दोस्तों के साथ खूब पोज दिए जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं। वैसे हर एक तस्वीर में दृष्टि धामी बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा। इस जश्न में दृष्टि धामी सनाया ईरानी, मोहित सहगल और नकुल मेहता के साथ पोज देती नजर आई और सभी ने एक दूजे के साथ जमकर हो हल्ला किया। इस दौरान बाकी सितारों की तरह ही सनाया भी कमाल दिखाई दी और इस पार्टी में सनाया खूबसूरत गाउन में नजर आईं जो आप देख सकते हैं। एक तस्वीर में मोहित सहगल दृष्टि धामी को किसी बात पर दाद देते नजर आ रहे हैं जो साफ़ नजर आ रहा है।

वैसे इन तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि, इन सितारों ने इस इवेंट में खूब मजे किए हैं और सभी ने एक दूजे के साथ को जमकर एन्जॉय किया। दृष्टि धामी बीते दिनों अपनी ननद की शादी में भी बेहतरीन लुक में नजर आईं थीं और उस दौरान उन्होंने खूब डांस भी किया था। वैसे नकुल मेहता दृष्टि धामी और बाकी सितारों के साथ धमाल करने की सभी तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

ट्रोलर्स को दिया सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंहतोड़ जवाब

Does HIT पहले दिन की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश

अपकमिंग साउथ मूवी 'MR AND MISS' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -