ननद की हल्दी सेरेमनी में धमा-चौकड़ी करती दिखीं दृष्टि धामी
ननद की हल्दी सेरेमनी में धमा-चौकड़ी करती दिखीं दृष्टि धामी
Share:

टीवी अदाकारा दृष्टि धामी आए दिन अपने पति के साथ कई फोटोज को अपलोड करती हैं जो बहुत बेहतरीन होती है। ऐसे में इन दिनों वह अपनी ननद की शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं और वहीं से वह लगातार कई फोटोज को अपलोड कर रहीं हैं। जी दरअसल अभी कुछ समय पहले ही टीवी की इस हसीना ने अपनी ननद को जमकर हल्दी लगाई है और वहीं से उन्होंने कई फोटोज को अपलोड किया है जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत है कि वह इस समय कितनी खुश हैं। वैसे इन तस्वीरों में दृष्टि धामी को देखकर साफ पता चल रहा है कि, वह अपनी ननद की शादी की हर एक रस्म को खूब इंजॉय कर रही है। इस दौरान बाकी लोगों की तरह की दृष्टि धामी को भी अपनी ननद को हल्दी लगाने का मौका मिला और उन्होंने सभी हदों को पार करते हुए जमकर हल्दी लगाई। वैसे दृष्टि धामी को देखकर लग रहा है जैसे उनको इस पल का लंबे समय से इंतजार था और इस समय वह बहुत खुश हैं। दृष्टि धामी अपने दोनों हाथों से अपनी ननद के चेहरे पर हल्दी मलती नजर आ रही हैं।

वहीं एक फोटो को शेयर कर दृष्टि ने लिखा है The joy you feel when you wear ur weddin outfit for the 4 th time !!!! आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान सब लोग एक एक करके होने वाली दुल्हन को मेहंदी लगा रहे हैं जो तस्वीरों में नजर आ रहा है। वहीं हल्दी की रस्मों मे दौरान दृष्टि धामी पिंक कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आई और उनका लुक काफी बेहतरीन रहा।

बिग बॉस के बाद फिर से साथ नजर आ सकते हैं विशाल-मधुरिमा, करेंगे रोमांटिक परफॉर्मेंस

अवॉर्ड फंक्शन में इस तरह साथ नजर आए सिद्धार्थ और शहनाज

गिफ्ट पर सिडनाज का टैग देखकर शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन, बोलीं - बहुत हो गए ड्रामे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -