'सिलसिला बदलते..' में 6 साल के लीप के बाद होगी तीन नए सदस्यों की एंट्री, सलमान की 'भारत' से जुड़ा कनेक्शन
'सिलसिला बदलते..' में 6 साल के लीप के बाद होगी तीन नए सदस्यों की एंट्री, सलमान की 'भारत' से जुड़ा कनेक्शन
Share:

इन दिनों कलर्स चैनल के धमाकेदार सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है जी हाँ शो को लेकर लगातार कुछ ना कुछ नया सामने आ रहा हैं ओर जबसे दृष्टि धामी ने अलविदा कहा है, तबसे दर्शकों को बहुत बुरा लग रहा हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही दृष्टि ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि उन्होंने इस सीरियल को टा-टा बाय-बाय कह दिया है और इसी के साथ दृष्टि ने सोशल मीडिया पर ही अपने को-स्टार्स और फैंस के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था.

वहीं उसके बाद सामने आई एक खबर के अनुसार जल्द ही इस सीरियल में दृष्टि के किरदार नंदिनी की मौत हो जाएगी और साथ ही इस सीरियल में 6 साल का लीप आएगा और फिर टीवी के जाने माने अभिनेता किंशुक महाजन की धमाकेदार एंट्री होगी. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि किंशुक का किरदार मौली की जिंदगी में नई खुशियां लेकर आने वाला है और वहीं 6 साल के लीप के बाद इस सीरियल में कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं जो आपको मजेदार ट्विस्ट दिखाते जाएंगे.

वहीं यह बताया जा रहा हैं कि लीप के बाद इस सीरियल में बच्चों की एंट्री होने वाली है साथ ही यह खबरें भी है कि इस सीरियल में दो बच्चे एक साथ नजर आएंगे, जहां नंदिनी एक बच्ची को जन्म देगी वहीं मौली भी एक प्यारी सी बच्ची की मां बनेगी. बताया गया हैं कि दोनों बच्चियों में से एक का किरदार बाल कलाकर बार्बी निभाने वाली है और आपको पता ही होगा कि बार्बी जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी. वहीं दूसरी बच्ची का किरदार चंड़ीगढ़ की मायशा निभाने वाली है.

B'day Special: कपिल के कारण मशहूर हुई थी यह अभिनेत्री, अब है दो बच्चो की माँ

B'day Special : लेस्बियन बनकर सुर्ख़ियों में आईं थीं प्रियल गौर

सेक्सी अंदाज में डांस करते हुए नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -