'सिलसिला बदलते...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, रुहान के कारण बदल जाएगी मिष्टी और वीर की जिंदगी
'सिलसिला बदलते...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, रुहान के कारण बदल जाएगी मिष्टी और वीर की जिंदगी
Share:

इन दिनों टीवी शो सिलसिला बदलते रिश्तों का 2 खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में शो में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. आप देख रहे होंगे कि जहां रुहान मिष्टी के अलावा मल्होत्रा खानदान के हर एक सदस्य का चहेता बन चुका है वहीं परी भी उसकी ओर खींची चली जा रही है. जी हाँ, बीते दिनों ही देखा गया कि अपने भाई अंश की देखभाल करने के लिए मिष्टी रुहान का शुक्रिया अदा करती है और केवल इतना ही नहीं मिष्टी को ये एहसास भी हो चुका है कि रुहान के बारे में वो जितना गलत सोचती है वह वैसा तो बिल्कुल भी नहीं है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो आया है और सामने आए इस प्रोमो से साफ है कि आने वाले दिनों में इस सीरियल में भंयकर ट्विस्ट आने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot) on

जी दरअसल इस प्रोमो में मिष्टी काफी खुश नजर आ रही है और उसके लिविंग रुम की लाइट जैसी ही बंद होती है वह वहां पर खड़े रुहान को वीर समझकर गले लगा लेती है और उससे अपने इश्क का इजहार भी कर देती है. वहीं जब वह अपनी आंखे खोलती है तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है और जब तक उसे अपनी गलती का एहसास होता है, तब तक काफी देर हो चुकी होती है क्योंकि मौके पर ही वीर आकर सब कुछ देख लेता है और सुन लेता है.

ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि इस सीरियल के पहले सीजन को जहां डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ-साथ टीवी पर ऑनएयर किया जाता था वहीं दूसरे सीजन को सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही लॉन्च किया गया है जिसे भी खूब पसंद किया जा रहा है.

'ये रिश्ता...' में होगी दो नए किरदारों की एंट्री, आएगा तूफ़ान

Video: 'रोडीज रियल हीरोज' शो में सलेक्शन के लिए लड़की ने जज को बताया अपना चेस्ट नंबर लेकिन...

जल्द इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के घर में गूंजने वाली है किलकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -