''सिलसिला बदलते रिश्तों का'' में होगी नयी एंट्री, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट
''सिलसिला बदलते रिश्तों का'' में होगी नयी एंट्री, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट
Share:

आप सभी इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ''सिलसिला बदलते रिश्तों का'' तो देख ही रहे होंगे. इस शो की कहानी इन दिनों मौली, नंदिनी , कुणाल और इनके बच्चों की बीच घूम रही है और हाल ही में आई ताजा रिपोर्ट् के अनुसार जल्द ही शो में ईशान की मां के किरदार में जानी-मानी ऐक्ट्रेस प्रतीक्षा लोनकर की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ शो में प्रतीक्षा की एंट्री होगी और उनकी एंट्री के साथ ही जबरदस्त ट्विस्ट भी आने वाला है.

आप सभी जानते ही हैं कि यह शो ऐक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और उससे रिश्तों में आई उठा-पटक के साथ शुरू हुआ था और शुरू में इस शो को बंद करने की मांग की गई थी लेकिन बाद में यह शो दर्शकों को पसंद आने लगा था. वहीं में शो मां का किरदार निभाने से इनकार करते हुए टीवी ऐक्ट्रेस द्रष्टि धामी ने शो को अलविदा कह दिया और इसके बाद पुरे शो की कहानी कुणाल और मौली के साथ उनके बच्चों की जिंदगी पर आने लगी और शो में अब ट्विस्ट पर ट्विस्ट बन रहे हैं और शो को दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है.

अब ऐसे में शो में प्रतीक्षा की एंट्री क्या बदलाव लेकर आती है यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. वहीं प्रतीक्षा लोनकर को आप सभी ने इसके पहले थपकी प्यार की, ब्याह हमारी बहू का, बढ़ो बहू और रिश्ते जैसे सीरियल में देखा होगा. इसी के साथ उन्होंने इकबाल और डोर जैसी फिल्मों में भी काम किया है जो हिट रहीं हैं.

करिश्मा तन्ना ने करवाया नया हेयरकट, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

Barc Rating : बिग बॉस 12 हुआ बाहर, KBC ने बनाई ख़ास जगह

मीका सिंह के लिए फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, कहा- 'मेरी इज्जत से क्यों खेल रहे हो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -