सिलसिला बदलते रिश्तों का: अब नंदिनी उठाएगी बड़ा कदम, कुणाल की होगी ऐसी हालत
सिलसिला बदलते रिश्तों का: अब नंदिनी उठाएगी बड़ा कदम, कुणाल की होगी ऐसी हालत
Share:

इन दिनों टीवी के चैनल कलर्स पर प्रसारित होने वाला एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर पर आधारित सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' लगातार दर्शकों की सांसे बढ़ाने वाले उतार-चढ़ावों से गुजर रहा है लेकिन दर्शक इस शो को बंद करने की मांग भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं जिससे यह शो दर्शकों को लगातार हैरान और परेशान करने में कामयाब हो रहा है आपने अब तक देखा ही होगा कि किस तरह से कुणाल (शक्ति अरोड़ा) और नंदिनी (दृष्टि धामी) का सच मौली (अदिती देव शर्मा) के सामने आने के बाद, कुणाल की मां यामिनी (जया भट्टाचार्य) उसे घर से बाहर निकाल देती है और इसके बाद अब यह देखने को मिलने वाला है कि कुणाल नंदिनी के घर जाएगा जहां उसकी राजदीप (अभिनव शुक्ला) के साथ एक जबरदस्त लड़ाई होगी और फिर नंदिनी उसे जानलेवा हमले से बचा लेगी.

इसके बाद नंदिनी कुणाल को लेकर मौली के घर आएगी लेकिन इससे पहले यह देखने को मिलेगा कि यामिनी और मौली नंदिनी को खूब खरी खोटी सुनाएंगे. मौली कुणाल को माफ नहीं करेगी और नंदिनी लगातार मौली से कुणाल को वापस अपनी जिंदगी में लेने की गुहार लगाएगी. इसके बाद नंदिनी को मौली मंदिर में मिलेगी और दोबारा उसे खूब सुनाएगी और फिर नंदिनी एक बड़ा फैसला ले लेगी.

आने वाली खबरों की मानें तो नंदिनी अब आत्महत्या करने की कोशिश करेगी या फिर राजदीप के पास वापस लौट जाएगी. अब वह ऐसा महसूस करेगी कि अगर वो राजदीप के पास वापस लौटेगी तो मौली भी कुणाल को अपना लेगी और ऐसा हो भी सकता है. अब दर्शकों के लिए मेकर्स कुछ ट्विस्ट लेकर आएं जो आपको आने वाले शो एपिसोड में देखना होंगे.

टीवी की यह हसीना बनने वाली है 'कसौटी जिंदगी..' की कोमोलिका, दिखाया हॉट अवतार

रियल लाइफ में कुछ ऐसी दिखती हैं गोपी बहु की सास

ग्लैमरस फोटोशूट से अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -