'सिलसिला बदलते..' मौनी के पास लौट आएगा कुणाल, टूट जाएगी नंदनी
'सिलसिला बदलते..' मौनी के पास लौट आएगा कुणाल, टूट जाएगी नंदनी
Share:

इन दिनों टीवी चैनल कलर्स पर टेलीकास्ट होने वाले दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा के शानदार शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस शो को इस समय दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं आइए बताते हैं आगे होने वाले एपिसोड की कहानी. आप सभी ने पिछले एपिसोड में आपने देखा कि नंदिनी (दृष्टि धामी) की जिंदगी में भूचाल लाने के लिए राजदीप (नंदिनी का पहला पति) की एंट्री हो गई है. राजदीप साजिश के तहत नंदिनी को मौली के मां बनने की खबर नंदिनी को देता है, जिसके बाद वो नंदिनी को इस सच्चाई के बारे में बताकर इमोशनल ब्लैकमेल करता है.

नंदिनी इसके बाद मौली से मंदिर में मिलती है और उससे उसके मां बनने की सच्चाई के बारे में पूछती है. इसके बाद मौली नंदिनी से कहती है कि वो तीन महीने से प्रेग्नेंट है जिसे सुन नंदिनी को झटका लगता है. इसके बाद मौली नंदिनी को खूब खरी खोटी सुनाती है. वहीं आज के एपिसोड में नंदिनी कुणाल से अपने रिश्तों को खत्म करने की बात कहती है. वहीं कुणाल कहता है कि वो इस रिश्ते को बरकरार रखना चाहता है. वो नंदिनी के साथ रिश्ते में होते हुए भी मौली और उसके बच्चे का पूरा देखभाल रखने का वादा करते है लेकिन नंदिनी इस बात के लिए राजी नहीं होती. इसके बाद कुणाल मौली के पास वापस लौट जाता है.

कुणाल मौली से कहता है कि वो उनकी शादी को एक और मौका देना चाहता है जिससे मौली इमोशनल हो जाती है. वहीं कुणाल की दादी और उसकी मां भी उसके इस फैसले से खुश हो जाती हैं. अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा की क्या वाकई नंदिनी और कुणाल का रिश्ता टूट जायेगा?

मौनी रॉय की इस तस्वीर पर फैंस ने कहा, 'क्या से क्या हो गए देखते-देखते'

वीडियो शेयर कर दिव्यांका ने किया अपनी वेब सीरीज का खुलासा

राखी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 'सुबह 6 बजे तक ठोकते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -