अब नंदनी और कुनाल होगे साथ-साथ..!!

अब नंदनी और कुनाल होगे साथ-साथ..!!

इन दिनों शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में वक्त के साथ नंदनी और कुनाल के बीच प्यार और गहरा हो रहा हैं। इन दोंनों के अफेयर के चर्चे सब जगह होते हैं लेकिन मोली अभी भी इस बात से अनजान रहती है वह अब भी अपने और कुनाल के बीच में सबकुछ ठीक करने के लिए भगवान जी से प्रार्थना करती हैं लेकिन मौली को कुछ शंका होने लगती है। 

इस विधि से करें गणेशजी की स्थापना और पूजन, जानें मुहूर्त

शो में मौली गणपति जी की स्थापना के दौरान भी दोनों के बीच सबकुछ ठीक करने के लिए प्रार्थना करती है| उसी वक्त कुनाल नंदनी को चेहरे पर गुलाल लगाकर उसे गले लगाता है इतने में मौली उन दोनों को देखकर टूट जाती है। फिर भी मौली कोशिश करती है लेकिन सबकुछ ठीक नहीं होता है। मौली के दिमाग में इन दोनों के प्यार को लेकर शक पहले से गहरा हो जाता है। आखिरी में मौली हार मान कर कुनाल को घर छोड़ने को कह देती है। 

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ये खास काम करेंगी बेटी श्वेता

अब क्या होगा? क्या कुनाल घर छोड़कर जाएगा? क्या ​अब कुनाल और नंदनी एक साथ रहेंगे? शो में अब और मजा आने वाला है। नंदनी और कुनाल एक हो जाते है तो मौली और राजदीप ठाकुर का क्या होगा? यह तो शो के अगले एपिसोड में ही पता चलेगा। इस शो में लीड रोल में शक्ति अरोरा, द्रष्टी धामी, ​अदिति शर्मा और अभिनव शुक्ला है। इस शो को दर्शक खुब पसंद कर रहें हैं। शो की टीआरपी भी काफी अच्छी है। 

यह भी पढ़ें 
केरल नन रेप केस: केरल पुलिस ने की पुष्टि, बिशप ने किया था बलात्कार

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ये खास काम करेंगी बेटी श्वेता

एकता ने 10 शहरों में लगवा दिया प्रेणना-अनुराग का स्टेचू, वजह है बहुत खास

?