'सिलसिला....' मौली से बदतमीजी करेगा कुणाल, राधिका देगी बड़ी सजा
'सिलसिला....' मौली से बदतमीजी करेगा कुणाल, राधिका देगी बड़ी सजा
Share:

इन दिनों कलर्स चैनल के धमाकेदार सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इन दिनों शो में खूब ड्रामा हो रहा है. इस शो में इन दिनों नंदिनी कुणाल को अपनी प्रेग्नेंसी की बात बताना चाह रही थी लेकिन नंदिनी को कोई किडनैप कर लेता है और वह किडनैप हो जाती है. वहीं खबरों के अनुसार नंदिनी को किडनैप करने वाला कोई और नहीं बल्कि राजदीप है जी हाँ, और अब शो में अभिनव शुक्ला की दोबारा एंट्री हो जाएगी. आप सभी अभी देख सभी होंगे कि नंदिनी की किडनैपिंग की खबर कुणाल को जैसी ही लगती है वह गुस्से से बौखला जाता है.

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वह इसके लिए मौली को खूब फटकार लगाएगा और खरी खोटी सुनाएगा. इसके बाद कुणाल अपनी हद पार करेगा और मौली के साथ काफी बदतमीजी करने पर उतर आएगा. आप सभी ने देखा ही होगा कि आखिरी बार मौली ही नंदिनी से मिलने गई थी और कुणाल को लगेगा कि मौली की वजह से नंदिनी कही चली गई है. वहीं कुणाल को मौली के साथ बदतमीजी करता देखकर राधिका का खून खौल उठेगा और वह कुणाल को थप्पड़ मार देगी.

इसके बाद की कहानी आपको आने वाले एपिसोड में देखने के लिए मिलेगी. फिलहाल खबरें यह ही है कि जल्द ही इस सीरियल में 2 साल का लीप भी आने वाला है जो सही है या गलत इस बात की जानकारी अब तक नाह मिली है.

अब इस टीवी एक्टर ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, बोले - 'उसने कहा मैं करूँगा तो मजा आएगा...'

अमृतसर ट्रेन हादसे पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख, जानिए क्या कहा?

घर में जाने से किम शर्मा ने किया इंकार, तो क्या रोशमी बानिक है न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -