अपने शो के प्रमोशन संस्कारी परिधान पहनकर करती है यह एक्ट्रेस
अपने शो के प्रमोशन संस्कारी परिधान पहनकर करती है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ रहीं दृष्टि धामी ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से वह खूब पसंद की जा रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दृष्टि ने एक तस्वीर शेयर की है जो साड़ी में है इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है ilsila promotion ! Ahemdabad !

इसी के साथ एक तस्वीर और पोस्ट की है और लिखा है Silsila promotion # Ahmedabad Earrings @lotussutrajewelry Outfit @shivanishirali Make up @santosh_makeupartist Hair @zulekha333 आप सभी को बता दें कि वह अक्सर ही अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक से सुर्ख़ियों में रहीं हैं लेकिन कभी भी उन्होंने ऑन-स्क्रीन अपना हॉट लुक नहीं दिखाया. ऑन-स्क्रीन दृष्टि अक्सर ही संस्कारी लुक्स में नजर आईं हैं वहीं प्रोमशन के दौरान भी वह संस्कारी लुक्स में ही जाती हैं.

दृष्टि को अपने शो के प्रोमशन संस्कारी लुक्स में करना भाता है. दृष्टि ने आज जो तस्वीर शेयर की है वह भी संस्कारी परिधान में है इस तस्वीर में वह हरे रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी शानदार दिखाई दे रहा है. दृष्टि इस तस्वीर में बहुत ही गॉर्जियस लुक्स में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें दृष्टि शादीशुदा हैं और उनकी हॉटनेस बरकार रहती हैं यहाँ तक की उनका एक बेटा भी है. दृष्टि 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' शो के पहले भी कई शोज में नजर आ चुकीं हैं.

पहली बार अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखेगा यह एक्टर

बिग बॉस 12: कालकोठरी से बाहर निकलने की कोशिश में श्रीसंथ का होगा यह हाल

टीवी की पुरानी एक्ट्रेस संग मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -