'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के सेट पर मना 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न
'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के सेट पर मना 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और शायद यहीं वजह है की इस सीरियल ने अब अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए है. जी हाँ, और इसी बात को सेलिब्रेट करते हुए सेट पर ही सीरियल के स्टार कास्ट शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति शर्मा ने केक काटकर खुशी जताई है. हाल ही में इन सभी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे सभी एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे है.

हाल ही में इस शो के स्टार्स ने अपनी तस्वीरें भी शेयर की है. इसी के साथ ही इतने सारे प्यार के लिए दर्शकों को इस सीरियल के स्टार ने शुक्रियाद भी किया है. आप सभी को बता दें कि सिलसिला बदलते रिश्तों का सीरियल के 100 एपिसोड पूरे होने के मौके पर एक सक्सेस पार्टी रखी गई और उनकी इस पार्टी में सीरियल की पूरी कास्ट मौजूद थी.

जी हाँ, पार्टी में शक्ति अरोड़ा, कुणाल मल्होत्रा, दृष्टि धामी, नंदिनी ठाकुर, अदिति शर्मा, मौली मल्होत्रा, जया भट्टाचार्य, और राधिका मल्होत्रा शामिल थे. इस पार्टी की तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रहीं है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा रहीं है. इन तस्वीरों में सभी जमकर एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे है.

बिग बॉस 12: घर में होगी नेहा पेंडसे की वापसी, बदले में बाहर होगा यह कंटेस्टेंट!

भारती से लेकर युविका तक आज होगा सबका पहला करवाचौथ व्रत

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -