पुराने सीजन के मोड़ पर आ पहुंचा सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन 2

इन दिनों सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का खूब चर्चाओं में है और यह शो अपने पहले ट्रेक पर आ गया है. जी हाँ, इस शो में पहले जैसा माहौल बन चुका है जो हैरान कर देने वाला है. आप सभी ने बीते एपिसोड में ही देखा कि मिष्टी को एहसास हो चुका है कि उसके दिल रुहान के लिए धड़कने लगा है. जी हुआ यूँ कि मिष्टी के पीछे कुछ गुंडे पड़ जाते है जिसके बाद रुहान उसे बचाने पहुंचता है और इस दौरान मिष्टी और रुहान साथ में कुछ पल भी साथ में गुजारते है लेकिन सही मौके पर वीर भी पुलिस को लेकर वहां पहुंचता है और उसे देखते ही मिष्टी परेशान-सी हो जाती है.

वहीं अब सामने आई खबरों के अनुसार जल्द ही मिष्टी वीर से शादी ना करने का फैसला ले लेगी ओर मिष्टी को लगने लगेगा कि वह वीर के साथ शादी करके उसकी और अपनी जिंदगी बर्बाद कर देंगी. जी हाँ, वहीं आने वाली एक रिपोर्ट की माने तो ''मिष्टी वीर से अपने दिल की बात बता देगी. इसके बाद वह रुहान से भी अपने हाल-ए-दिल का जिक्र कर देगी.'' आप सभी को याद हो मिष्टी के पिता कुणाल ने भी उसकी मां मौली को नंदिनी की वजह से धोखा दिया था और मिष्टी को शुरुआत से ही ये बात सताती थी कि कही जिंदगी के किसी मोड़ पर उसे मां की तरह इम्तिहान ना देना पड़ जाए.

वैसे अब जब मिष्टी कुणाल की तरह ही फैसला लेगी तो देखने वाली बात होगी कि आखिर उसके घरवाले किस तरह से रिएक्ट करेंगे? इसी के साथ आने वाले एपिसोड में मिष्टी और रुहान एक दूसरे को पसंद करने लगे है और परी भी मन ही मन रुहान को पसंद करने लगी थी ऐसे में परी और वीर को लगने लगेगा कि उनके साथ गलत हुआ है.

मशहूर संगीतकार ए आर रहमान की बिगड़ी तबीयत, अब नहीं कर पाएंगे ये काम

सेक्सी फिगर की मालकिन हो गई है कविता कौशिक, वायरल हुईं तस्वीरें

इस बार बिग बी नहीं करेंगे KBC को होस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -