एक रात में स्टार बन गईं थीं सिल्क स्मिता, उनकी बॉडी पर सिगरेट से दाग बनाता था यह सुपरस्टार
एक रात में स्टार बन गईं थीं सिल्क स्मिता, उनकी बॉडी पर सिगरेट से दाग बनाता था यह सुपरस्टार
Share:

सिल्क स्मिता का नाम ऐसा कोई इंसान नहीं होगा जो नहीं जनता होगा. वह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर फेमस थीं और साउथ फिल्मों में सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस अपने दौर में काफी पॉपुलर रहीं. वहीं एक समय ऐसा था कि साउथ इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी के मामले में सिल्क ने रजनीकांत और कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स को टक्कर दे दी थी जो आपने देखा ही होगा. इसी के साथ ऐसा भी माना जाता है कि रजनीकांत के साथ उनका अफेयर था. आपको बता दें कि आज ही के दिन यानी 23 सितंबर 1996 को सिल्क ने खुदकुशी कर ली. इसी के साथ साल 2011 में आई विद्या बालन अभि‍नीत फिल्म 'डर्टी पिक्चर' सिल्क स्मि‍ता की जिंदगी पर ही बनाई गई थी जो आप सभी ने देखी ही होगी.

80 के दशक में कमल हसन के साथ फिल्म में काम करने के बाद एक ही रात में सिल्क स्मिता स्टार बन गईं. वहीं एक्ट्रेस को बोल्ड इमेज के लिए जाना जाता था और कहते हैं सिल्क ने कई बी ग्रेड मूवीज या फिर मानें तो सॉफ्ट पोर्न फिल्में की. इसी के साथ उस समय रजनीकांत और कमल हासन जैसे स्टार भी सिल्क की पॉपुलैरिटी को पचा नहीं पा रहे थे और रजनीकांत और सिल्क ने कई फिल्मों साथ काम किया जिसमें 1983 में आई फिल्म जीत हमारी हुई, 1983 में ही आई फिल्म थंगा मगन, पायम पुली और सिवाप्पु सूर्या शामिल हैं.

वहीं इन फिल्मों में इनके डांस मूव्स काफी कंट्रोवर्सियल रहे और इन फिल्मों के बाद दोनों का नाम एक-दूजे के साथ जुड़ने लगा. उस समय चर्चा ऐसी भी रही कि रजनीकांत सिगरेट से सिल्क की बॉडी पर दाग भी बनाते थे वैसे इस बात में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता. आपको बता दें कि सिल्क स्मिता को शोहरत और दौलत तो जमकर मिली लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी में सूकुन के पल नहीं मिले और अंत में उन्होंने मौत को गले लगा लिया.

India vs South Africa: जाने आज क्या रहेगा मौसम का हाल

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

हिंदी को लेकर चल रहे विवाद में कूदे रजनीकांत, दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -