सिक्किम को ड्रग्स मुक्त करने के लिए विद्यार्थियों की पहल
सिक्किम को ड्रग्स मुक्त करने के लिए विद्यार्थियों की पहल
Share:

सिक्किम: सिंगताम के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में साथी सामाजिक संगठन और विद्यालय प्रबंधंन के संयुक्त प्रयास से तंबाकु व ड्रग्स सेवन से होने वाली समस्याओं के विषय पर विद्यार्थियों ने अभिवावकों के साथ पैरेंटस मीटिंग नामक गोष्ठी आयोजित की गई. इस कार्यक्रम का मकसद विसंगतियों के प्रति जागरुकता फैलाना और युवाओ को इनसे दूर रहने का संदेश देना था.

इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में मनोचिकित्सक डाक्टर सतीश रसाइली ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों के प्रति अभिवावकों की जिम्मेदारी पर विशेष चर्चा की. विद्यालय प्रमुख केबी क्षेत्री ने समाज के उज्ज्वल भविष्य के लिए सामूहिक पहल करने पर जोर दिया, उन्होने सिक्किम में पटाखों की बिक्री और प्रयोग पर पूर्ण प्रतिबंध रहने की जानकारी देते हुए दीपावली और छठ पूजा को सुरक्षित तरीके से मनाने की अपील की.

विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य सोमनाथ पांडे ने साथी संस्था और विद्यालय प्रबंधन के संयुक्त प्रयास से चल रही ड्रग फ्री सिक्किम पहल का स्वागत करते हुए अभिवावकों से भी सहयोग की अपेक्षा की है. इस कार्यक्रम का स्वागत शिक्षक गिरिजा खतिवाड़ा ने स्वागत संबोधन से किया और समापन विद्यालय उप प्राचार्य आरपी पौडयाल के धन्यवाद ज्ञापन से किया. उप प्रधानाचार्य ने कार्यक्रम आयेाजन के लिए बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी महेश प्रधान के सहयोग की सराहना की.
 

डॉक्टर-इंजीनियर के पास मिले महिला द्वारा बेचे गए बच्चे

CM केजरीवाल की केंद्र को चिट्ठी, मेट्रो का बढ़ाता किराया चिंता का विषय

करवा चौथ के 3 दिन पहले हुई पति की मौत, महिला सदमे कहती रही, ये ज़िंदा है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -