सिक्किम में पहली बार होगा महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन
सिक्किम में पहली बार होगा महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन
Share:

बीसीसीआई की ऑब्जर्वेशन लिस्ट पर इसके आगमन को चिह्नित करने के बाद, सिक्किम क्रिकेट एसोसिएशन ने एक और ऐतिहासिक कदम उठाया है, जो कि रंगपो में माइनिंग ग्राउंड में शुरू होने वाले अपने पहले सभी अखिल महिला अंतर-क्लब टूर्नामेंट खंगचेंद्ज़ोंग शील्ड की मेजबानी कर रहा है। यह टूर्नामेंट 11 नवंबर को शुरू हुआ था और फाइनल 23 नवंबर को आयोजित किया जाएगा, जिसका आदर्श वाक्य है - "हमारे अभिभावक देवता सिक्किम की महिला खिलाड़ियों के आशीर्वाद के साथ है।"

बीसीसीआई के मुख्य क्यूरेटर आशीष भौमिक, बोर्ड के प्रमाणित कोच डॉ. अतुल गायकवाड़ हैं, जो राज्य के पिचों के साथ-साथ क्षेत्र के खिलाड़ियों और कोचों को तैयार करने में राज्य संस्था की मदद करते हैं।

सिक्किम BCCI के मुख्य क्यूरेटर आशीष भौमिक द्वारा ग्राउंड को सौंपने के लिए आधिकारिक यात्रा के लिए भी तैयार है, साथ ही प्रमाणित स्तर -4 4 इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड मास्टर कोच और लेवल -3 क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और BCCI उच्च प्रदर्शन कोच से एक यात्रा , डॉ. अतुल गायकवाड़ ने कोचों के लिए उच्च प्रदर्शन कार्यक्रमों, शिविरों और पाठ्यक्रमों के विकास के लिए - राज्य में अपनी तरह का पहला कार्य किया।

जर्मन ज्वेरेव ने पहली बार पेरिस मास्टर्स के फाइनल में किया प्रवेश

'भारत को आसानी से हरा देगा ऑस्ट्रलिया', इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया ये बयान

संयुक्त विश्व कुश्ती करेगा एक विश्व चैम्पियनशिप की मेजबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -