सिक्किम में 30 अप्रैल तक के लिए बंद हुए स्कूल, 50 फीसद कार्यबल के साथ खुलेंगे सरकारी दफ्तर
सिक्किम में 30 अप्रैल तक के लिए बंद हुए स्कूल, 50 फीसद कार्यबल के साथ खुलेंगे सरकारी दफ्तर
Share:

गंगटोक: सिक्किम में बढ़ते कोरोना के कहर के बीच सीएम प्रेम सिंह तमांग ने राज्य में 30 अप्रैल तक स्कूल बंद रखने का ऐलान कर दिया है. इस महीने की शुरुआत में पहले राज्य सरकार ने 20 अप्रैल तक स्कूल बंद करने का एलान किया था. अब इसकी समयसीमा बढ़ाकर 30 अप्रैल तक कर दी गई है.

सीएम तमांग ने यह घोषणा भी की है कि वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकारी दफ्तर 22 अप्रैल से केवल 50 फीसदी कार्यबल के साथ खुलेंगे. दो अधिकारियों की कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद 19 अप्रैल को ताशीलिंग सचिवालय में राज्य गृह विभाग के प्रोटोकॉल अनुभाग को एक नियंत्रण क्षेत्र के रूप में घोषित कर दिया गया था. यह दफ्तर राज्य में विभिन्न सरकारी अधिसूचनाएं और सुरक्षा प्रोटोकॉल जारी करता है. पूर्व सीएम पवन कुमार चामलिंग भी राज्य और देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच, 19 अप्रैल से राज्य के विभिन्न गांवों में सभी सामाजिक-राजनीतिक कार्यक्रमों और अनुसूचित यात्राओं को रद्द करके कोविड सुरक्षा अभियान से जुड़े हैं.

सत्तारूढ़ सरकार की बात करें तो खुद सीएम 20 अप्रैल को एमजी मार्ग में मत्स्य विभाग के 'मछली मेला' कार्यक्रम में पहुंचे थे और वहीं उन्होंने यह ऐलान किया. मेला के हिस्से के रूप में एमजी मार्ग पर कई स्टाल लगाए गए हैं, जो 21 अप्रैल तक लगेंगे.

वैक्सीन लेने के बाद भी क्यों कोरोना पॉजिटिव आ रहे लोग ? भारत बायोटेक के चीफ ने बताई वजह

असम में भी 18 से 45 आयुवर्ग वालों को फ्री लगेगी कोरोना वैक्सीन, योगी सरकार भी कर चुकी है ऐलान

कोरोना टीकाकरण मामले में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, अब तक लग चुकी 13 करोड़ डोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -