बारिश के कारण ट्रेक्टर पर गिरा पहाड़, देखें वीडियो
बारिश के कारण ट्रेक्टर पर गिरा पहाड़, देखें वीडियो
Share:

इन दिनों बारिश का माहौल चल रहा है और देश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. खास कर पहाड़ों पर जहां बारिश के कारण लैंड स्लाइड हो रही है. ऐसे में कई लोगों की जान भी चली जाती है. ऐसे ही सिक्किम में रेशिखोला के नायाबाजार लेगशिप रोड पर बड़ा हादसा होने से बच गया. लेकिन भरी बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है.  बता दें, भारी बारिश के चलते पहाड़ी रास्ते पर फंसे ट्रक पर जब एक पहाड़ का हिस्सा गिरा तो लोग देखते ही रह गए. इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. 

सिक्किम में हुई इस घटना के वीडियो में देख सकते हैं कि बोल्डर (पहाड़ का हिस्सा) और ट्रक दोनों ही खाई में गिर गए. लेकिन इसी के साथ बता दें,  इस घटना में किसी के घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है जिससे ये लगता है कि कोई जनहानि नहीं हुई है और एक बड़ा हादसा टला है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. यहां देखें वीडियो. 

ऐसे ही रविवार को जम्मू-कश्मीर में बारिश  के चलते अमरनाथ यात्रा को प्रशासन द्वारा स्थगित कर दिया गया. करीब 300 किलोमीटर लंबे जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर कल से रुक-रुककर बारिश हो रही है. बालटाल और पहलगाम मार्गो पर भी मध्यम बारिश हो रही है. इसके अलावा मुंबई में भी लोगों को बारिश का कहर सहन करना पड़ रहा है जिसमें लोगों की जान भी जा रही है. 

जब भरे बाजार में एक दूसरे को पीटने लगी लड़कियां, वीडियो हुआ वायरल

...तो यह है दुनिया की सबसे खतरनाक जगह, जहां से इंसान का ज़िंदा लौटना है मुश्किल

आपके इशारों पर नाचेगा यह रहस्यमयी कुंड, ताली बाजने पर ऊपर आ जाता है पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -