मुस्लिम युवक की सिख पुलिस वाले ने बचाई जान, वीडियो वायरल

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो कल 25 मई तक लगभग हर सोशल मीडिया यूजर्स के पास पहुंच चूका है जिसे लोग खूब शेयर कर रहे है, यह वीडियो एक सिख पुलिस वाले का है जो एक मुस्लिम लड़के को भीड़ से बचाता दिखाई देता है. इस पुलिस वाले की बहादुरी के चर्चे हर किसी की जुबान पर है साथ ही सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस काटजू ने भी ट्वीट कर पुलिस की तारीफ की है. 

दरअसल घटना 22 मई 2018 को उत्तराखंड के रामनगर की है, जहाँ एक मुस्लिम युवक को भीड़ में से कुछ लोग धमका रहे थे, मामला मुस्लिम युवक को मारने तक पहुँचता इससे पहले सब इंस्पेक्टर गगनदीप की नजर घटना पर पड़ी और उन्होंने तुरंत उस युवक को भीड़ से बचाकर बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि मुस्लिम लड़का अपनी किसी दोस्त के साथ वहां बात कर रहा जो हिन्दू थी .

घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही इस खबर का वीडियो भी वायरल हो रहा है, भीड़ में जो लोग देखे जा रहे थे, खबरों के अनुसार वो हिन्दू संघठन से थे, लेकिन मौके पर पहुंचकर गगनदीप ने जो बहादुरी का काम किया है वो काबिल-ऐ-तारीफ है. गगनदीप के इस काम की सराहना सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस काटजू ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर की है. 

बंगला बचाने में लगी माया को काशीराम याद आये

अमित शाह ने यूपी में बसपा-सपा गठबंधन को चुनौती माना

भोपाल नहीं आएगी जेट की हैदराबाद-नागपुर फ्लाइट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -