जवानों का गुस्सा, दो घंटे में कर दें पाकिस्तान को धुआं-धुआं
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान के खिलाफ हमारे भारतीय जवानों में कितना गुस्सा है इसका उदाहरण तो कई बार पहले भी सामने आया है लेकिन हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें तो पाकिस्तान को खत्म करने के लिये ही हमारे भारतीय सैनिक गांठ बांधे हुये नजर आ सकते है।

सोशल मीडिया पर होने वाले वीडियो में एक जवान यह कहते हुये सुनाई दे रहा है कि यदि हमे दो घंटे मिले तो पाकिस्तान को धुआं-धुआं कर डाले। जवान का कहना है कि हम तो बस सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे है। वीडियो में जिस जवान ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है उसका नाम सत्ती है।

डरते नहीं है मोदी जी

सत्ती कहता है कि मोदी जी तुमसे डरते नहीं है, वे तुम्हारी भलाई चाहते है और यही कारण है कि हम शांति से तुम्हे हर बार समझाने का प्रयास कर रहे है। लेकिन तुम्हें समझ में नहीं आ रहा है। वीडियो में सैनिक यह कहते हुये सुनाई दे रहा है कि यदि सरकार हमें मंजूरी दे तो दो घंटे में पाकिस्तान का नाम दुनिया के नक्षे से ही मिटा दे।

वीडियो में सैनिक सत्ती पंजाबी भाषा में बोलते हुये सुनाई दे सकता है तथा पाकिस्तानी सैनिकों पर उसका गुस्सा इतना है कि अगर उसे मौका मिले तो वह गोलियों से पाकिस्तानी सैनिकों की छाती छलनी कर डाले। वीडियो में 4 भारतीय जवान नजर आ रहे है तथा ये सभी सत्ती के सुर में सुर मिला रहे है। फिलहाल वीडियो के बारे में जानकारी नहीं मिल रही है कि इसका निर्माण कब किया गया है।

भारतीय जवानों के ऐसे Quotes जिन्हें पढ़कर आपका भी खून ख़ौल जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -