सिख इतिहास साजिश के तहत हो रहा नजर अंदाज़ - जागीर कौर

जालंधर  : शिरोमणि अकाली दल महिला विंग की प्रधान बीबी जागीर कौर ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की पाठ्य पुस्तकों में से सिख इतिहास को बाहर निकाले जाने की साजिश की जा रही है. सरकार का यह प्रयास निंदनीय है. यह बात उन्होंने पत्रकारों के समक्ष कही.

आपको बता दें कि संवाददाताओं के सामने शिरोमणि अकाली दल महिला विंग की प्रधान बीबी जागीर कौर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार द्वारा पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की पाठ्य पुस्तकों में से सिख इतिहास को बाहर निकाले जाने की निंदनीय साजिश कर सिख इतिहास तथा गुरु साहिबान को निकाल कर कांग्रेस के इतिहास को डालने की कोशिश की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि शिरोमणि अकाली दल महिला विंग की प्रधान बीबी जागीर कौर ने कहा कि यदि पाठ्यक्रम में कांग्रेस का इतिहास शामिल करना ही है, तो फिर 1984 का सिख इतिहास किया जाए, ताकि कांग्रेस द्वारा 1984 में किए गए सिख कत्लेआम बारे में सबको पता चल सके.पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है.पंजाब में कांग्रेस सरकार से लोग ऊब गए हैं और अकाली दल को याद कर रहे हैं.इस मौके पर उन्होंने शाहकोट में कांग्रेसी नेता के वीडियो का भी जिक्र किया जिसमें अवैध माइनिंग के लिए जिम्मेदारों की बात सामने आई है.

यह भी देखें

पंजाब की राजनीतिक हस्तियों ने दी विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि...

सिख डे परेड के दौरान लगे खालिस्तान समर्थक नारे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -